कोरबा

चारों सीट पर जीत दर्ज कर रचेंगे इतिहास, भाजपा के सारे हथकंडे फेल : जयसिंह

 

 

कोरबा, 02 दिसंबर। प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एजेंटों की बैठक में जीत का बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि कोरबा सहित जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस जीत रही है। चारों सीट जीतकर हम एक नया इतिहास रचेंगे।

मतगणना की पूर्व संध्या पर कांग्रेस कार्यालय में आयोजित मतगणना एजेंटों की बैठक में जयसिंह ने यह दावा किया। उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी और उनके लोगों ने भ्रम फैलाने का कार्य किया है। दुष्प्रचार करने के साथ ही नकारात्मक प्रचार किया। लेकिन इन सबका आम जनता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। जयसिंह ने कहा कि जिले में तो हम चुनाव जीत ही रहे हैं। इतना ही प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
कोरबा शहर की जनता इस बात को अच्छी तरह से जानती है कि किसने शहर को विकास से जोड़ा है। उन्होंने मतगणना एजेंटो से आग्रह किया कि मतगणना के दौरान उतार-चढ़ाव आएंगे, उस दौरान हमें निराश भी नहीं होना है। बढ़त की स्थिति में अति उत्साहित नहीं होना है। उन्होंने एजेंटों से कहा कि कोई भी अपनी टेबल को अंतिम समय तक नहीं छोडेगा और किसी भी प्रकार का किसी से विवाद नहीं करेगा।
यदि कुछ गलत होता है तो संयमित रहते हुए उसका विरोध जरूर करें। वही बैठक में उपस्थित कुछ पार्षदों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने बताया कि पट्टा वितरण, नल-जल योजना और गृह लक्ष्मी योजना का लाभ मिलेगा।

मतगणना के बारीकियां की दी जानकारी :

प्रदेश कांग्रेस सचिव असुल वालिया ने बैठक को संबोधित करते हुए मतगणना की बारीकियों की जानकारी एजेंटों को दी। बैठक का संचालन नगर निगम के सभापति श्याम सुंदर सोनी ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से उपस्थित रहने वालों में महापौर राजकिशोर प्रसाद, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सपना चौहान, महिला कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम द्विवेदी, संतोष राठौर, जयप्रकाश अग्रवाल, बीएन सिंह, रवि चंदेल, राजेन्द्र सिंह ठाकुर, महेश अग्रवाल, प्रदीप पुरायणे, बसंत चन्द्रा, कृपाराम साहू, प्रदीप अग्रवाल, गणेश कुलदीप, शैलेष सोमवंशी, शशि अग्रवाल, मनक साहू, जीवन चौहान, विनोद गर्ग, महेन्द्र थवाईत, संतोष लांझेकर, किशोर साहू, लक्ष्मण लहरे, नवीन सिंह, ओम प्रकाश महंत, सत्य प्रकाश साहू, लक्ष्मीकांत साहू, अशोक लोध, पंचराम, राजू बर्मन, शंकर भारती, रविशंकर खुंटे, सुरेश पटेल, सीताराम, मुकेश राठौर सहित बड़ी संख्या में मतगणना एजेंट उपस्थित रहें।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!