कोरबा

छत्तीसगढ़ की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री इशिका यादव का नया छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “नवा बिहान” 11 नवम्बर को सिनमा घरों में

कल से सिनमाघरों में लगेगी फ़िल्म

 

कोरबा/ट्रैक सिटी न्यूज़। बहुत ही कम उम्र में एक्टिंग कि दुनिया में कदम रखने वाली कोरबा शहर से निकल कर आज पूरे छालीवुड में धुमा मचा रही है।
मूवी से पूर्व अभिनेत्री इशिका यादव ने कई सुपरहिट विडीओ एल्बम में अपनी कला और नृत्य का परिचय दिया है। अभी तक सिर्फ लोगो ने सोशलमिडिया,बैनर, पोस्टर और गाना में ही सिर्फ नई उभरती हीरोइन इशिका यादव को देखा है, अब बहुत जल्द 11 नवम्बर को छत्तीसगढ़ और अआपके नजदीकी सिनेमा घरों मे आ रहा है धूम मचाने छत्तीसगढ़ी फिल्म नवा बिहान रिलीज होने वाला है .जिसे देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

इस फिल्म में कोरबा शहर की इशिका यादव अभिनेत्री के मुख्य किरदार पे है और साथ ही आकाश सोनी,इशिका यादव, रवि साहू , उपासना वैष्णव, ललित उपाध्याय, विक्रांत नरसिंह योगिता मदारिया, श्रेया महंत, प्रांजल सिंह राजपूत ,नरेंद्र काबरा, सुमित्रा साहू, शमशीर शिवानी, संतोष निषाद, हेमंत निषाद , भानुमति कोसरे, राजेश बोनी जैसे कई अच्छे कलाकारो ने अपनी कला प्रदर्शित किए है । वहीं इस फिल्म की बात करे तो नवा बिहान छत्तीसगढ़ी फिल्म छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर से जुड़ा है जहाँ नक्सल समस्या जैसे बहुत ही सवेदनशिल मुद्दों को बखूबी से दर्शाया गया है साथ ही इस फिल्म में रोमांटिक सीन के साथ पारिवारिक कलाकारी को दिखाया गया है। यह फिल्म ओम प्रोडक्शन निर्माता रवि बहादुर और आशीष सुरेंद्र गंजीर के निर्देशन में बनी हुई है और इस फिल्म की सूटिंग बहुत ही सुन्दर और बीहड़ इलाके बस्तर में किया गया है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!