रायपुर

छत्तीसगढ़ में आदिवासी छात्रावास ,अबूझमाड़ से चार बालिकाएं तीन दिन से लापता, शासन प्रशासन मौन क्यों ? परिजन लगा रहे हैं थाने के चक्कर – कोमल हुपेंडी,प्रदेश अध्यक्ष, आप।

 

आदर्श कन्या आश्रम छात्रावास ओरछा के मामले में अधिक्षिका को तत्काल बर्खास्त करें व संबंधित जिम्मेदार अधिकारी के ऊपर कड़ी कार्यवाही हो-नरेंद्र नाग आप नेता।

स्थानीय विधायक अब तक मौन, उन्हें आदिवासी बच्चों का जरा भी फ़िक्र नहीं – रामदाई सलाम, आप नेत्री।

चार लापता बालिकाओं के परिवार के साथ कलेक्टर को ज्ञापन सौपने जा रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ को बेरिकेट लगाकर रोकना सरकार की विफलता है-राजू सलाम आप नेता

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने रोष व्यक्त कर कहा कि छत्तीसगढ़ में आदिवासी छात्रावास , अबूझमाड़ से चार बालिकाएं तीन दिन से लापता, शासन प्रशासन मौन क्यों ? परिजन लगा रहे हैं थाने के चक्कर लगा रहा है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

आज आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष नरेन्द्र नाग ने भी आंदोलित होकर अबुझमांड ओरछा आदर्श कन्या आश्रम छात्रावास के मामले को लेकर पुनः कलेक्टर के नाम ज्ञापन सोपकर आदर्श कन्या आश्रम छात्रावास ओरछा के मामले में अधिक्षिका को तत्काल बर्खास्त करें व संबंधित जिम्मेदार अधिकारी के ऊपर कड़ी कार्यवाही की बात कही है ।
आम नेत्री रामदाई सलाम ने विधायक चंदन कश्यप पर अब तक मौन रहने का आरोप लगाया ओर आदिवासी बच्चो का जरा भी फिक्र नही होने की बात कही अब तक इसपर लापरवाह कर्मचारियो को बचाने का आरोप लगाई है।

राजू सलाम ने चार लापता बालिकाओं के परिवार के साथ कलेक्टर महोदय को ज्ञापन सौपने जा रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ को बेरिकेट लगाकर रोकना सरकार की विफलता को दिखाता है
आदिवासी बच्चो के मामले मे आम आदमी पार्टी जिला नारायणपुर आज लापरवाह अधिक्षिका व एसी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर एसडीएम के हाथो ज्ञापन सोपा व जल्द से जल्द छात्राओ को पालको के बीच लाकर पालको से मिलाने का आग्रह किया आज ज्ञापन सोपने वालो मे मुख्यरूप से छात्रा की मां व आप लीडर नरेन्द्र नाग,आप नेत्री रामदाई सलाम,सीता वड्डे ,राजू सलाम,मनकूर पोटाई,पंडीराम करंगा,राजेश पोटाई,तीजाराम कतलाम,व अन्य साथी उपस्थित थे।

जिला प्रशासन नारायणपुर अगर छात्रो को 24/11/2022 तक पालको के बीच नही लाती है तो 24/11/2022को बाजार स्थल मे पालको के साथ धरना देने बाध्य होगी ।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!