कोरबा

युवा कांग्रेस जिला कोरबा (ग्रामीण) ने गेवरा दीपका एसईसीएल के खिलाफ खोला मोर्चा….

 

हरदीबाजार दीपका बायपास की रखरखाव, प्राइवेट कंपनियों मे खुली भर्ती आयोजन की मांग….!

7दिवस में कार्यवाही न होने पर हरदीबाजार दीपका बायपास पर चक्काजाम की चेतावनी…..

युवा कांग्रेस जिला कोरबा (ग्रामीण) द्वारा युवा कांग्रेस महासचिव मधुसूदन दास के नेतृत्व में एसईसीएल की उदासीन रवैया,हरदीबाजार से दीपका बायपास की खराब स्थिति को सुधारने की मांग एसईसीएल में नियोजित कंपनियों में खुली भर्ती आयोजित करने की मांग को लेकर जिलाधीश महोदय के नाम का पत्र अपर कलेक्टर को पत्र सौंपा एव 7 दिवस के भीतर कार्यवाही न होने की चक्काजाम करके कोल परिवहन रोकने की चेतावनी भी दी गई है.

इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिला महसचिव मधुसूदन दास ने कहा कि — यह की एसईसीएल की लापरवाही तो जगजाहिर है परन्तु वर्तमान में गेवरा दीपका क्षेत्र में लापरवाही अपने चरम पर है हमारे द्वारा देखा गया है कि उत्पादन को लेकर जितनी सजग एसईसीएल है जनहित को लेकर उससे कहि ज्यादा उदासीनता हरदीबाजार से लेकर दीपका बायपास की स्थिति बहुत ही ज्यादा जर्जर हो गई है धूल का गुब्बारा उड़ रहा है बड़े बड़े गड्ढे बने हुए है आमजनों का आना जाना दुस्वार हो गया है आमजन अपने जिंदगी को हाथ मे रखकर सफर कर रहे है इसके अलावा प्राइवेट कंपनी में भर्ती के लिए भी इनके द्वारा सिफारिश सिस्टम लागू है इसके लिए भी खुली भर्ती का आयोजन किया जाना चाहिए ताकि क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को मौका मिल सके.

युवा कांग्रेस काँग्रेस मांग करती है कि मामले को संज्ञान में लेकर एसईसीएल को निर्देशित किया जाए कि हरदीबाजार दीपका बायपास की स्थिति ठीक करें साथ ही प्राइवेट कंपनी में भर्ती हेतु खुली भर्ती आयोजित करें.

7 दिवस के भीतर कार्यवाही न होने के दशा में हमारे द्वारा दीपका हरदीबाजार बायपास में चक्काजाम करके कोल परिवहन को रोका जाएगा जिसकी सम्पूर्ण जवाबदारी एसईसीएल की होगी…..!

इस अवसर पर युवा कांग्रेस पूर्व जिला महासचिव जय किशन पटेल,जिला सचिव कमल किशोर चन्द्रा, बबलू मारवा,रोहन चौहान,राज देवांगन और अनेक युवा कांग्रेसी उपस्थित थे…..!

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!