कोरबा

वार्ड क्र. 25 में नवनिर्मित सामुदायिक मंच का लोकार्पण किया राजस्व मंत्री ने

कोरबा 23 जनवरी (ट्रैक सिटी न्यूज़) राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने वार्ड क्र. 25 में अपने विधायक मद से निर्मित कराए गए सामुदायिक मंच का बतौर मुख्य अतिथि के रूप में लोकार्पण किया। उन्हेने लोकार्पण पट्टिका का अनावरण किया तथा सामुदायिक मंच को आमनागरिकों के उपयोग हेतु समर्पित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महापौर राजकिशोर प्रसाद के द्वारा की गई।

 नगर पालिक निगम कोरबा द्वारा वार्ड क्र. 25 अंतर्गत आदर्श राजवाडे़ कुर्मी समाज विकास समिति कुआंभट्ठा बुधवारी बाईपास मार्ग में विधायक मद से सामुदायिक मंच का निर्माण कार्य कराया गया है। रविवार को आयेजित लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने उक्त सामुदायिक मंच को लोकार्पित किया। इस अवसर पर राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरबा के विकास में राजवाडे़ कुर्मी समाज का बड़ा योगदान रहा है, कोरबा में निवासरत सभी समाजों के साथ-साथ राजवाडे़ कुर्मी समाज ने भी कोरबा के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, समाज की मांग पर मेरे द्वारा विधायक मद से उक्त सामुदायिक मंच निर्माण की स्वीकृति दी गई थी, मुझे खुशी है कि आज यह मंच बन कर तैयार हो चुका है, जिसका उपयोग समाज के लोग अपने सामाजिक, पारिवारिक व सांस्कृतिक गतिविधियों के लिए कर सकेंगे। इस मौके पर समाज के पदाधिकारियों की मांग पर राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने वहॉं पर सार्वजनिक शेड निर्माण हेतु 10 लाख रूपये प्रदान करने की घोषणा भी की। इस मौके पर समाज के पदाधिकारियों ने शाल एवं श्रीफल से राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल, महापौर राजकिशोर प्रसाद एवं अन्य अतिथियों का स्वागत एवं सम्मान किया।
राजस्व मंत्री का साधुवाद – महापौर राजकिशोर प्रसाद ने राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के द्वारा कराए गए विभिन्न समाज के लिए भवनों, सार्वजनिक मंचों के निर्माण के लिए साधुवाद दिया तथा कोरबा के विकास में राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल की सबसे अधिक महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करते हुए कहा कि राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने सदैव यहॉं के विकास के लिए संघर्ष किया है, आज वे स्वयं अपनी सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में केरबा के विकास व यहॉं की जनता की सेवा के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं।

लोकार्पण कार्यक्रम के अवसर पर मेयर इन काउंसिल सदस्य संतोष राठौर, जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री विकास सिंह, पार्षद शैलेन्द्र सिंह पप्पी, एल्डरमेन आरिफ खान, रूपा मिश्रा के साथ ही द्रौपदी तिवारी, लक्ष्मी महंत, सीमा उपाध्याय, गौरी चौहान, अशोक लोद, राजेश यादव, अनवर रजा, राजवाडे़ समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष नर्मदाशंकर राजवाडे़, भोजराम राजवाडे़, अधिवक्ता रोहित राजवाडे़, प्रितम राजवाडे़, कृपा सिंह, रामधन राजवाडे़, जगदीश राजवाडे़, डॉ.अशोक राजवाडे़, डॉ.मोहनचन्द्र राजवाडे़, सुनीता राजवाड़े, दिप्ती राजवाडे़, रूपा राजवाडे़, कौशिल्या राजवाडे, जयनारायण राजवाडे़, रामचन्द्र राजवाडे़, रामेश्वर राजवाडे़ आदि के साथ काफी संख्या में आमनागरिकगण उपस्थित थे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!