कोरबा

विद्युत कर्मियों के बोनस के संबंध में फेडरेशन प्रतिनिधियों की मुख्य्मंत्री से भेंट

दस से ग्यारह हजार रुपए बोनस की संभावना

कोरबा । छत्तीसगढ़ विद्युत कर्मचारी संघ फेडरेशन 01 के महासचिव आर सी चेट्टी के नेतृत्व में पंद्रह सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से विद्युत कर्मियों के बोनस के संबंध में भेंट की एवं कंपनी के पंद्रह हजार कर्मचारियों के लिए बोनस/एक्सग्रेसिया की घोषणा किये जाने हेतु अनुरोध किया।मुख्यमंत्री ने फेडरेशन प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि बोनस के संबंध में एक – दो दिन के अंदर निर्णय ले लिया जाएगा। महासचिव ने उन्हें विद्युत कर्मियों को विगत वर्ष न्यूनतम बोनस की राशि में वृद्धि करते हुए नौ हजार बोनस दिए जाने की बात याद दिलाते हुए इस वर्ष भी बोनस राशि में वृद्धि करने हेतु अनुरोध किया,इस पर मुख्यमंत्री जी ने संगठन के अनुरोध पर विचार करने हेतु आश्वस्त किया और आवश्यक निर्देश दिए।
फेडरेशन ने विश्वास व्यक्त किया है कि मुख्यमंत्री के आश्वासन के अनुरूप विद्युत कर्मचारियों के प्रोत्साहन लिए इस वर्ष भी दीपावली के पूर्व दस से ग्यारह हजार रुपये बोनस/एक्सग्रेसिया के आदेश शीघ्र जारी होंगें।
इस भेंट कार्यक्रम में फेडरेशन 01 के प्रतिनिधि मंडल में श्री सुरेंद्र शुक्ला,आर सी चेट्टी, रामकुमार पटेल,सरोज राठौर, पवन दास,घनश्याम साहू,मनोज वर्मा,प्रदीप पांडे, रामेश्वर नागतोड़े,पुरुषोत्तम दुबे, बी सी नामदेव,संतोष सिंह ठाकुर,ओ पी ठाकुर उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!