कोरबा

विद्युत समस्याओं और छत्तीसगढ़ सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में बरपाली मण्डल के भाजपाइयों ने सौंपा ज्ञापन

 

कोरबा(करतला)/ट्रैक सिटी न्यूज़ । छत्तीसगढ़ सरकार की नाकामी और वादाखिलाफी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा बरपाली मंडल जिला प्रशिक्षण प्रमुख प्रवीण उपाध्याय के नेतृत्व में बिजली बिल में बेतहाशा हो रही वृद्धि एवं क्षेत्र में व्याप्त विभिन्न विद्युत समस्याओं के निराकरण के संबंध में कार्यालय कनिष्ठ अभियंता, विद्युत वितरण विभाग बरपाली में ऊर्जा मंत्री, छः ग शासन के नाम ज्ञापन सौंपा गया।
गौरतलब रहे कि एक तरफ सरकार बिजली बिल हाफ करने का दावा कर रही है वही दूसरी ओर बिजली बिल में ऊर्जा प्रभार और अतिरिक्त सुरक्षा निधि बढ़ाकर गरीब लोगों के जेब से पैसे निकाल ले जाती है जिससे गरीब जनता बहुत परेशान है कि हजारो रुपये के बिजली बिल कहा से भरे । साथ ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार के ऊपर अनेक प्रकार के आरोप लगाते हुए एवं विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रदेश सरकार की वादाखिलाफी एवं नाकामियों पर सवाल उठाए एवम् विरोध दर्ज किया।

भाजपाइयों ने कहा कि यह प्रदर्शन पूरे प्रदेश भर में किया जा रहा है और यदि सरकार इस विषय पर नहीं जागते हुए कुंभकरणी नींद में यदि सोई रहती है तो आगे युवा मोर्चा जनहित को ध्यान में रखते हुए प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी।

उक्त प्रदर्शन में भारतीय जनता युवा मोर्चा बरपाली मंडल जिला प्रशिक्षण प्रमुख प्रवीण उपाध्याय, बरपाली मण्डल उपाध्यक्ष विकास निर्मलकर, मंडल कोषाध्यक्ष अभिशेक सिंघल, मंडल प्रशिक्षण प्रमुख वीरेंद्र शुक्ला, कार्यालयीन मंत्री आनंद महतो, अशोक प्रजापति, ब्रजेश रात्रे, घनश्याम, क्षितिज, अर्जुन, शिवा सहित कार्यकर्ताओं के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!