कोरबा

आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का फैसले का स्वागत यह न्याय की जीत- सौरभ सिंह

कोरबा, ट्रैक सिटी न्यूज़। आरक्षण के मामले में कांग्रेसी दोहरा चरित्र वाली भूमिका निभा रही है एक ओर एसटी, एससी और पिछड़ा वर्ग को 58% आरक्षण देने का ढोंग करती है और पिछले दरवाजे से अपने खास लोगों से न्यायालय में इसके विरुद्ध याचिका दायर कराकर अवरोध लगाती हैं । कांग्रेस की यह चाल अब जनता के बीच उजागर हो चुकी हैं ।भारतीय जनता पार्टी के अकलतरा के विधायक सौरभ सिंह ने उक्त बातें कही। श्री सिंह मंगलवार को भाजपा जिला कार्यालय दीनदयाल कुंज टी.पी.नगर में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आरक्षण के मामले में न्यायालय में याचिका दायर करने वालों को पुरस्कृत कर रही है। उन्होंने दावा किया कि हाईकोर्ट में याचिका दायर करने वाले केपी खंडे को कांग्रेस में आयोग का अध्यक्ष और कुणाल शुक्ला को पीठ का अध्यक्ष नियुक्त कर पुरस्कृत किया है।

सौरभ सिंह ने आगे कहा कि आरक्षण के मामले में पिछले दरवाजे से रोड़ा अटका कर बेरोजगारों से छल किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के 15 साल के शासनकाल में कभी इस तरह की अप्रिय स्थिति निर्मित नहीं हुई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चाहते तो यह मामला हाईकोर्ट में ही निपट सकता था लेकिन मामले को लटकाए रखने के लिए उन्होंने जानबूझकर अच्छे वकील को शासन का पक्ष रखने के लिए खड़ा नहीं किया इससे यह मामला सर्वोच्च न्यायालय में चला गया। भाजपा नेताओं ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद तत्काल सरकारी नौकरियों की रिक्तियां जारी करें जिससे शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार का अवसर मिल सके।

पत्रकार वार्ता के दाैरान अकलतरा विधायक सौरभ सिंह के साथ प्रदेश भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के उपाध्यक्ष लखनलाल देवांगन, प्रदेश कार्यसमिति के के सदस्य जाेगेश लांबा, जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक चावलानी व जिला भाजपा महामंत्री टिकेश्वर राठिया मौजूद थे.

 

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!