Korba

पाली तानाखार की जनता इस बार कांग्रेस के मायाजाल में नहीं आएगी, इनके धोखे में पड़े तो विकास में पिछड़े: मंत्री देवांगन।

चैतमा में आयोजित पाली तानाखार विधानसभा स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय, राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा हुए शामिल

कोरबा (ट्रैक सिटी)/चैतमा में आयोजित पाली तानाखार विधानसभा स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय, वाणिज्य उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन, खेल, युवा कल्याण और राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा, समेत अधिक संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर मंत्री देवांगन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की पाली तानाखार की जनता को कांग्रेस हर बार सिर्फ ठगने का ही काम करती है। आखिर कांग्रेस ने पाली तानाखार की जनता को क्या दिया? पांच साल में एक अच्छा अस्पताल नहीं बनवा सके, एक बेहतर शिक्षण संस्थान तक नहीं है। मंत्री श्री देवांगन ने कहा की केन्द्र की मोदी सरकार ने बीते पांच साल में पाली को अच्छी सड़क दी। कांग्रेस के समय में घंटो जाम लगा रहता था, मोदी जी ने आज फोरलेन सड़क का निर्माण शुरु भी कराया और निर्धारित अवधि में पूरा भी किया।आज पाली की जनता बिलासपुर 1 घंटे में और रायपुर सिर्फ 2 घंटे में पहुंच सकती है।

मंत्री देवांगन ने कांग्रेस की सांसद पर तंज कसते हुए कहा की सांसद कहा थी जब पसान और जटगा के ग्रामीण कांग्रेस राज में हाथी के हमले से कराह रहे थे।कांग्रेस ने पाली तानाखार की जनता को वर्षों से सिर्फ लूटने का काम किया है।सिर्फ शोषण करने का काम किया था।

मंत्री देवांगन ने कहा कांग्रेस का काम सिर्फ एक ही था घोटाला करना। देश भर में कांग्रेस को 2 से 4 सीट मिल गई तो देश में तो बडी बात होगी, क्योंकी इसबार देश भर में जय श्री राम, जय श्री राम ही चल रहा है। उन्होंने कहा की कांग्रेस के झूठ मे पाली तानाखार की जनता नही आएगी। इनके मायाजाल में पड़े तो मुश्किल मे फंसे। कोरबा की सांसद डीएमएफ की मीटिंग में आवाज उठाने नहीं, कमीसन लेने ही जाती थी। मंत्री देवांगन ने कहा की इस् बार संकल्प लेना है और बीते चुनाव का हिसाब करना है।इस अवसर पर पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर, रामसेवक पैकरा, जिला संगठन प्रभारी गोपाल साहू, जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, पूर्व महापौर जोगेश लांबा, पूर्व विधायक राम दयाल उइके समेत अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए।

अगर मुझे इतने वोट मिल जाते तो पाली की जनता को पलको पर बैठा कर रखती: प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय

अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय ने कहा की कोरबा की सांसद को कभी काम करते देखा है, 5 करोड़ सासंद को मद मिलता है, लेकिन कभी आपके बीच भूमिपूजन या लोकार्पण क्यों नहीं किया। आप ने जिस सांसद की 60 हज़ार वोटो से झोली भर दी, उसने आप को क्या दिया। अगर मुझे 60 हज़ार वोट दिए होते तो पाली की जनता को मैं अपने पलको में बिठा कर रखती।कांग्रेस के घोषणपत्र पर निशाना साधते हुए कहा की जब 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने शराब बंद करेगे, महिलाओ को हर महीने 500 रुपए देंगें, क्यों नही दिया। ये कांग्रेस सिर्फ झूठ बोलती है। ऐसी सरकार को दोबारा लाने का मत सोचिए। पुरे देश में पीएम आवास बन रहे थे, लेकिन प्रदेश में आदिवासी भाईयो के आवास नहीं बने।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!