कोरबा

पेट्रोल पंप से तेल लेकर कथित फरार हुए युवक को पकड़ा कार सहित

अन्य दो की तलाश जारी

कोरबा, ट्रैक सिटी न्यूज़। कोरबा -पश्चिम क्षेत्र में बीते मंगलवार की दरमियानी रात लगभग 3:30 बजे कुसमुंडा क्षेत्र अंतर्गत इमलीछापर स्थित मुस्कान फ्यूल्स से पेट्रोल और डीजल भरवा कर फरार हुए 3 कार सवार में से एक युवक को कार सहित गिरफ्तार करने में कुसमुंडा थाना क्षेत्र पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं।
जानकारी के अनुसार घटना की शिकायत के महज चंद घंटों में कुसमुंडा पुलिस ने यह सफलता प्राप्त की है। मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार की सुबह लगभग 11:00 बजे इमलीछापर स्थित मुस्कान फीयूल्स का सुपरवाइजर रोहित पटेल अपने कर्मचारियों के साथ कुसमुंडा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई कि उसके पेट्रोल पंप से नीले कलर की टाटा तिगोर कार में सवार होकर 3 लोग आए और जरकिन एवं कार में तेल डलवा कर मौके से फरार हो गए घटना की पूरी वारदात पंप में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है, घटना को अंजाम देने वाले युवकों की फोटो, वीडियो को व्हाट्सएप एवं पेन ड्राइव के माध्यम से पुलिस को सौंपी गई।
चूंकि कुसमुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत यह अपने तरह का पहला मामला था। जिसे लेकर कुसुमुंडा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार वर्मा बेहद गंभीर नजर आए उन्होंने पुलिस बल के साथ मुखबिर तंत्र को भी आरोपियों की पतासाजी में लगा दिया। शिकायत के महज चंद घंटे बाद कुसमुंडा पुलिस को सूचना मिली कि घटना में प्रयुक्त कार कोरबा में दिखाई दी है।
कुसमुंडा थाना प्रभारी ने कुसमुंडा से अपने स्टाफ प्रधान आरक्षक राज नारायण सिंह, आरक्षक पुष्पेंद्र साहू, आरक्षक संजय सिंह को कोरबा के लिए रवाना किया और कार सवार एक युवक को कार सहित कोरबा से गिरफ्तार करके कुसमुंडा लाया गया। पकड़ में आए कथित आरोपी का नाम अभिषेक यादव बताया जा रहा है, आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है, वहीं घटना को अंजाम देने वाले दो अन्य युवकों की खोजबीन पुलिस द्वारा की जा रही है।
शातिर आरोपियों द्वारा वारदात को अंजाम देते समय घर के सामने से कार नंबर प्लेट हटा दिया गया था और घटना के बाद कार का नंबर प्लेट लगाकर कोरबा में घूम रहे थे उन्हें लगा कि एक नंबर प्लेट लगाने के बाद उनकी पहचान नहीं हो पाएगी परन्तु कुसमुंडा पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में बड़ी सफलता प्राप्त की है।
इस कार्रवाई में मुख्य रूप से कुसमुंडा थाना प्रभारी के साथ सहायक उपनिरीक्षक चंद्रशेखर वैष्णव, प्रधान आरक्षक राज नारायण सिंह, योगेंद्र आदिले, चंद्र शेखर विंधराज, आरक्षक पुष्पेंद्र साहू, संजय सिंह विशाल, रामधन पटेल,वर्मा की अहम भूमिका रही।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!