महासमुंद

प्रधानमंत्री मोदी के प्रवास को लेकर पुलिस ने किया मार्ग परिवर्तन

 

महासमुंद,12 नवंबर (ट्रैक सिटी) जिला महासमुंद में दिनांक- 13.11.2023 को नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री भारत सरकार का ग्राम बेमचा महासमुंद में प्रवास कार्यक्रम होने से सभी प्रकार के वाहनों को महासमुंद से होकर जाने के संबंध में विशेष सूचना

( डायवर्शन व्यवस्था)

उड़ीसा, खरियार रोड कोमाखान तरफ से आने वाले भारी वाहनो, मध्यम वाहनों एवं कार:- जिनको आरंग, रायपुर दुर्ग, बिलासपुर की ओर जाना है उन्हें बागबाहरा से झलप जाने बाली मार्ग एन0एच0 53 से होकर जाना होगा। जिन्हें अभनपुर की और जाना है ये फिंगेश्वर मोड़ से होकर जायें।

रायपुर आरंग की तरफ से आने वाले भारी व मध्यम वाहनों एवं कार :- जिन्हें बागबाहरा कोमाखान खरियार रोड, उड़ीसा की ओर जाना है उन्हें घोडारी से सीधे तुमगाव, पटेवा, झलप, बागबाहरा होकर जना होगा। मध्यम वाहनों को खल्लारी फिगेश्वर की ओर जाना है वे घोड़ारी, महासमुन्द होकर जा सकते है।

जिन आम नागरिकों को महासमुंद से तुमगांव की ओर जाना है वह आत्मानंद अंग्रेजी मीडियम स्कूल तुमाड़बरी कच्ची रास्ते से होकर जाना होगा एवं तुमगांव से महासमुंद के आने वाले मध्यम वाहनों को जिसको कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं होना है वे परसदा पुलिस लाइन के आगे तुमाड़बरी कच्ची रास्ते से होकर आत्मानंद स्कूल वाली रास्ते से होकर जाना होगा।

कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों के वाहन पार्किंग स्थल

रायपुर, आरंग, कोमाखान, तेन्दूकोना बागबाहरा खल्लारी, छुरा, गरियाबंद, राजिम, फिंगेश्वर, अभनपुर, धमतरी की ओर से कार्यक्रम स्थल आने वाले कार्यकर्ताओं एवं आम नागरिकों के वाहनों को कार्यक्रम स्थल के सामने छोटी वाहन को पार्किंग करना है एवं बड़ी वाहनों को आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल के दाहिने मैदान एवं बाये मैदान पार्किंग स्थल में वाहन खड़ी करना है।

सरायपाली, बसना पिधौरा, झलप, पटेवा, सिरपुर कसडोल, बलौदाबाजार, तुमगाव की ओर से कार्यक्रम स्थल आने कार्यकर्ताओं एवं आम नागरिकों के बड़ी वाहने अपने सवारियों को पुलिस लाइन परसदा के पास उतारकर बड़ी वाहनो को पार्किंग पुलिस लाइन के आगे सोरिद रोड स्थित पार्किंग स्थल में वाहन खड़ी करना है।

VIP एवं राजपत्रित कार्यक्रम स्थल के सामने वाहन पार्किंग, VIP एवं पुलिस अधिकारियों के वाहनों की पार्किंग बेमचा हाई स्कूल मैदान पुलिस कालोनी के सामने पार्किंग स्थल में वाहन पार्किंग करेंगे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!