कोरबा

भाजपा संभागीय सह प्रभारी अनुराग सिंह देव ने ली कोरबा जिले की बैठक

कोरबा,ट्रैक सिटी न्यूज़। भारतीय जनता पार्टी बिलासपुर संभाग के सह प्रभारी अनुराग सिंह देव नव दायित्व प्राप्ति के पश्चात 14 मई रविवार को औपचारिक रूप से कोरबा जिले की बैठक लेने के लिए अपने प्रथम प्रवास पर कोरबा पहुंचे । ट्रांसपोर्ट नगर कोरबा स्थित दीनदयाल कुंज में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी जिला कोरबा की बैठक में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया ।

 अनुराग सिंह देव ने जिले के 19 मंडलों के कार्यों की समीक्षा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मंडलों की समीक्षा के पश्चात कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन प्रदान करते हुए श्री सिंह देव ने कहा कि कोरबा जिला को ना सिर्फ छत्तीसगढ़ बल्कि पूरे देश में ऊर्जाधानी के रूप में जाना जाता है और प्रदेश नेतृत्व कोरबा जिले से बड़ी अपेक्षा रखता है । इस हेतु कोरबा जिले के कार्यकर्ताओं का भी दायित्व बनता है कि अपनी पूरी ऊर्जा एवं सामर्थ्य के साथ प्रदेश के द्वारा प्रदान किए जाने वाले कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर संपन्न करें ।

इससे पूर्व भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने स्वागत उद्बोधन देते हुए अनुराग सिंह देव के प्रथम आगमन पर कहा की श्री सिंह देव के आगमन से निश्चित रूप से कार्यकर्ताओं में एक नए उत्साह का संचार होगा भाजपा जिला कोरबा बूथ सशक्तिकरण सहित अन्य सभी कार्यक्रमों में आज प्रदेश के शीर्ष जिलों में स्थान प्राप्त कर रहा है । कार्यकर्ताओं के उत्साह एवं जोश को देखकर यह निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा जिले के चारों विधानसभा सीटों में जीत दर्ज करेगी ।

भाजपा जिला की बैठक को जिला के प्रभारी एवं मनेंद्रगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल, सह प्रभारी गोपाल साहू एवं छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने भी संबोधित किया ।

रविवार को हुई जिला बैठक में मुख्य रूप से संभागीय प्रभारी अनुराग सिंह देव, छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष लखन लाल देवांगन, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, जिला संगठन प्रभारी श्याम बिहारी जयसवाल, जिला संगठन सह प्रभारी गोपाल साहू, कोरबा विधानसभा के प्रभारी वी रामाराव, कटघोरा विधानसभा के प्रभारी दिनेश सिंह, पाली तानाखार विधानसभा के प्रभारी बृजेंद्र शुक्ला, पूर्व जिलाध्यक्ष जोगेश लांबा, अशोक चावलानी,  पवन गर्ग, महामंत्री संतोष देवांगन, टिकेश्वर राठिया, कोषाध्यक्ष गोपाल मोदी सहित जिले के सभी पदाधिकारी मंडलों के अध्यक्ष एवं महामंत्री, मंडलों के प्रभारी एवं सह प्रभारी, मोर्चा के अध्यक्ष प्रकोष्ठ के संयोजक सहित अन्य अपेक्षित कार्यकर्ता शामिल हुए ।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!