कोरबा

महाविद्यालय में व्याप्त समस्याओं को लेकर एनएसयूआई ने सौंपा ज्ञापन

1 सप्ताह के भीतर समस्याओं के निराकरण ना होने पर महाविद्यालय घेराव की चेतावनी

कोरबा। कमला नेहरू महाविद्यालय के सत्र 2022-23 प्रारंभ हुए लगभग तीन महीने से ऊपर हो चुका है। उसके बाद भी महाविद्यालय प्रबन्धन को अपनी खामियाँ नज़र नहीं आ रही है। और इस सभी समस्याओं को लेकर के एक हफ्तों पहले भी प्रचार्य’ को अवगत कराया गया था। उसके बाद भी महाविद्यालय में “कुछ भी परिवर्तन नहीं हुआ है। और सभी छात्राओं को बहुत सी परिशानियों का सामना करना पड रहा है। एवं खेल कूद विभाग के चीजों का पूर्ण उपयोग नहीं हो पा रहा है। महाविद्यालय को प्रारंभ हुए 3 महीने से ज्यादा हो चुका है उसके बाद भी छात्र छात्राओं को महाविद्यालय परिचय पत्र आबंटित नहीं कराया गया है। आज दिनांक 29/9/22 को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के द्वारा महाविद्यालय में प्राचार्य की उपस्थिति ना होने के कारण प्रभारी प्राचार्य अजय मिश्रा को ज्ञापन सौंपा गया ।जिसमें छात्र छात्राओं के द्वारा 10/10/22 तक महाविद्यालय में व्याप्त सारी समस्याओं का निराकरण करने के लिए समय दिया गया है यदि समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के द्वारा महाविद्यालय का घेराव किया जाएगा।

हम सभी छात्रा-छात्राओं की माँग निम्नलिखित हैं:

1.स्पोर्टस रूम,2. कैंटीन 3.वॉटर फिल्टर4. कक्षाओं की साफ- सफार ,5. वॉसरूम की साफ -सफाई (महीला और पुरुष)06.रूम नंबर 36 मे सिलिंग की समस्या,7.सभी कक्षाओ में परखा और लाईटस की सुविधाऐं ,8.सभी कक्षाओ में डस्ट बिन रखा जाए।

 अगर हमारी समस्याओं का समाधान एक हफ्ते के अन्दर नहीं किया गया तो हम सभी छात्र-छात्राओं के द्वारा महा विद्यालय का घेराव किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने के दौरान मुख्य रूप से दिवाकर राजपूत,जुनैद मेमन ,राहुल जायसवाल, अभिषेक सिंह, अभिजीत सिंह, आयुष तिवारी, जयसू निषाद ,मिहिर सिंह राजपूत ,शिवम मिश्रा, पपलू प्रधान,प्रखर शर्मा कृष्णा अग्रवाल ,अफजल अंसारी, सत्यम साहू ,शिवम अग्रवाल, विकास ,अरशान खान,जय नारायण,लक्ष्मी कांत,जीतू यादव, अश्यान कौशर, घनश्याम, कृष्म, जैफ, सुरज, हर्षित,साहिल ,रमन, वजरपाल ,स्वस्तिका सिंह राजपूत,भारती साहू, अक्षा, अंजली राठौर ,मुस्कान ,शालिनी, मेघा, काजल, निशा। नंदनी , आदि उपस्थित थे

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!