कोरबा

राखड़ परिवहन में की जा रही है लापरवाही- अजय विश्वकर्मा,भाजपा मंडल अध्यक्ष,कोसाबाड़ी

कोरबा 29 दिसंबर/ट्रैक सिटी न्यूज़।ग्राम रिस्दी के खुले मैदान में फिर से राखड डंप करने का काम किया जा रहा है । बालकों क्षेत्र से आने वाले ट्रक खुले मैदान में राखड़ डंप करके भाग जा रहे हैं जिससे को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश पैदा हो रहा है।
इससे पूर्व भी रिसदी के पार्षद अजय गौड़ व भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में राखड़ को लेकर चक्का जाम किया गया था और पुनः वही स्थिति बनती दिखाई दे रही है ।

जहां बालको दावा करता है कि वह हमारी राखड़ नहीं है वही उस क्षेत्र से गुजरने वाले वाहनों पर जिला प्रशासन का नियंत्रण भी काम नहीं आ रहा है इसी को लेकर बालकों में चक्का जाम किया गया और अब फिर से रिसदी को निशाना बनाया जा रहा है ।
क्षेत्र में राखड़ की समस्या को समाप्त करने के लिए सतत निगरानी की भी आवश्यकता है जिसके लिए जिला प्रशासन को एक व्यवस्था बनानी चाहिए की निर्धारित संख्या के वाहन कब क्षेत्र से पार हुआ और किस क्षेत्र में जाकर राखड़ डंप कर रहा है और आधुनिक तकनीक का सहारा लेते हुए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाने चाहिए ताकि प्रत्येक ट्रक की मॉनिटरिंग की जा सके और जिला प्रशासन को चाहिए कम से कम शहरी क्षेत्र के अंदर तो राखड ना पटे वह भी खुले में अन्यथा आंधी तूफान के समय पूरे क्षेत्र की जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है ,और अगर आने वाले समय में रिसदी में राखड डंपिंग की समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो निश्चित रूप से क्षेत्र की जनता आंदोलन की राह पर चल पड़ेगी जिसके लिए स्वयं जिला प्रशासन जिम्मेदार रहेगा।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!