मुंगेली

लोरमी क्रिकेट चैंपियनशिप के शुभारंभ अवसर पर शामिल हुए कलेक्टर-एसपी

 

जिला प्रशासन और आयोजक समिति एलसीसी इलेवन के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला

कलेक्टर ने जिला प्रशासन इलेवन टीम की ओर से की बेहतरीन बल्लेबाजी, रहे मैन ऑफ द मैच

मुंगेली, ट्रैक सिटी/ दूधिया रोशनी में लोरमी क्रिकेट चैंपियनशिप का 07 मार्च को हाई स्कूल मैदान लोरमी में भव्य आतिशबाजी के साथ शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर कलेक्टर राहुल देव और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गिरिजाशंकर जायसवाल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। शुभारंभ मैच जिला प्रशासन इलेवन और आयोजक एलसीसी इलेवन टीम के बीच खेला गया। जिला प्रशासन इलेवन की टीम की ओर से कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जिला प्रशासन की टीम को अच्छी शुरुआत दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आउट होने बाद जिला पंचायत सीईओ प्रभाकर पाण्डेय ने कलेक्टर का साथ दिया और दोनो के बेहतरीन बल्लेबाजी के बदौलत जिला प्रशासन इलेवन की टीम ने 06 ओवर में 42 रन का स्कोर खड़ा किया। कलेक्टर ने 04 चौके और 01 छक्के की मदद से 27 रन बनाए।
जिला प्रशासन इलेवन के द्वारा बनाए गए स्कोर का पीछा करने उतरी एलसीसी इलेवन की टीम से सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी, लेकिन दोनो खिलाड़ी के आउट होने के बाद शेष खिलाड़ी एक-एक करके आउट होते चले गए। अंतिम ओवर में एलसीसी इलेवन को जीत के लिए 04 रन चाहिए थे। कलेक्टर ने गेंदबाजी की। सामने सचिन की बल्लेबाजी थी, लेकिन कलेक्टर के घातक गेंदबाजी के चलते अंतिम ओवर में मात्र 01 रन ही बना सके। जिला प्रशासन इलेवन ने शानदार प्रदर्शन के बदौलत मैच को 02 रनों से जीत लिया। मैन आफ द मैच का खिताब कलेक्टर को मिला। जिला प्रशासन इलेवन टीम के तरफ से वरिष्ठ खेल अधिकारी संजय पाल, नायब तहसीलदार अंकित राजपूत, जनपद सीईओ राजीव तिवारी, सीएमओ लालजी चंद्राकर और अन्य अधिकारी मैदान में उतरे।
कलेक्टर ने शुभारंभ के अवसर पर कहा कि आयोजक समिति द्वारा क्षेत्र के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने और उन्हें एक बेहतरीन मंच प्रदान करने के लिए भव्य क्रिकेट मैच का आयोजन किया जा रहा है, जो सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन समय-समय पर होते रहना चाहिए। इससे खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का अवसर प्राप्त होता है और उनका उत्साहवर्धन होता है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने आयोजक समिति को बधाई देते हुए कहा कि ग्रामीण अंचल में इतना भव्य आयोजन बड़ी बात है। उन्होंने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए खेल भावना से खेलने प्रेरित किया। आयोजक समिति प्रमुख सचिन सलूजा ने अथितियो के प्रति आभार जताया। कामेंट्री प्रशांत शर्मा ने किया। इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक और बड़ी संख्या में खेलप्रेमी मौजूद रहे।

 

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!