सक्ती

सक्ती जिले से श्रद्धालु श्री राम लला के दर्शन के लिए हुए रवाना। विभिन्न जनप्रतिनिधियों और अधिकारीयों ने बस को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना

सक्ती (ट्रैक सिटी)/ कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी नूपुर राशि पन्ना के निर्देशन में आज  राम लला दर्शन के लिए जिले के विभिन्न श्रद्धालु रवाना हुए। श्री राम लला दर्शन योजना के तहत बिलासपुर जंक्सन के रेल्वे स्टेशन से अयोध्या जाने वाली स्पेशल ट्रेन आज जिले के श्रद्धालुओं सहित प्रशासन द्वारा निर्धारित एस्कार्ट ऑफिसर को लेकर रवाना हुई। इस अवसर पर आज सुबह 7 बजे तहसील कार्यालय सक्ती से विभिन्न जनप्रतिनिधियों और अधिकारीयों की उपस्थिति में राम लला दर्शन यात्रा टीम को रवाना किया गया। इस अवसर पर तहसीलदार मनमोहन सिंह, रामनरेश यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी कर्मचारी और श्रद्धालुगण उपस्थित थे।

श्री राम लला के दर्शन के लिए जिले से रवाना होते समय सभी श्रद्धालु भारी उत्साहित और खुश दिखे। सभी ने श्री राम लला दर्शन योजना के तहत इस यात्रा के लिए छत्तीसगढ़ सरकार और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय को धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि छतीसगढ़ देश का पहला राज्य है, जहां की जनता को सरकारी खर्च पर श्री राम लला का दर्शन कराया जा रहा है। श्री राम लला दर्शन योजना के तहत राज्य सरकार द्वारा श्रद्धालुओं को छत्तीसगढ़ से अयोध्या ले जाने के साथ वहां ठहरने, मंदिर दर्शन कराने के साथ नाश्ते और खाने की भी व्यवस्था की गई है। श्रद्धालुओं के स्वास्थ्य, सुविधा और सुरक्षा की दृष्टि से ट्रेन में टूर एस्कॉर्ट, सुरक्षा कर्मी और चिकित्सकों का दल भेजे जा रहे हैं।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!