कोरबा

कमला नेहरू महाविद्यालय में प्राध्यापक-कर्मियोें समेत 50 लोगों को लगा कोविड का बूस्टर डोज

टीसीआई फाउंडेशन व स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम के शिविर में आम जन भी हुए लाभांन्वित

कोरबा। जिला प्रशासन के दिशा-निर्देश पर जिला स्वास्थ्य विभाग एवं टीसीआई फाउंडेशन की संयुक्त टीम द्वारा सोमवार को केएन कॉलेज में कोरोना टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। कैंप में प्राध्यापकों, सहायक प्राध्यापकों एवं अन्य कर्मियों समेत आस-पास के नागरिकों समेत करीब 50 लोगों को कोरोना का बूस्टर डोज एवं कोरोना का दूसरा टीका भी लगाया गया। कोरोना हारेगा देश जीतेगा की थीम पर कॉलेज परिवार की ओर से सभी को कोरोना के सभी डोज समय पर लगवाते हुए स्वयं को और अपने परिवार को वैक्सीन के सुरक्षा कवच से लैस करने की गुजारिश की।

कमला नेहरू महाविद्यालय परिसर में आयोजित इस वैक्सिनेशन कैंप में जिला स्वास्थ्य विभाग एवं टीसीआई फाउंडेशन की ओर से वैक्सिनेटर नीलू कश्यप, हेल्थ एजुकेटर सुकेश कुमार एवं डाटा एंट्री आॅपरेटर रमेश यादव ने टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए टीकाकरण अभियान का यह चरण सफल बनाने योगदान प्रदान किया। शिविर में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रशांत बोपापुरकर के मार्गदर्शन में प्राध्यापक एवं सहायक प्राध्यापकों, कार्यालय एवं चतुर्थ वर्गीय कर्मियों के अलावा पुरानी बस्ती में निवासरत नागरिकों ने बड़ी संख्या में कॉलेज परिसर पहुंचकर किसी ने बूस्टर डोज तो किसी ने कोरोना का दूसरा डोज लगवाया।इसके साथ महाविद्यालय परिवार की ओर से आम जनों को अपनी बारी आने पर ही कोरोना के सभी डोज से टीकाकृत होकर सुरक्षित होने और महामारी को पूरी तरह से समाप्त करने में योगदान देने का संदेश भी दिया गया।

कमला नेहरू महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रशांत बोपापुरकर ने कहा कि मैं और मेरा परिवार बूस्टर डोज से लैस है। इसके साथ ही महाविद्यालय परिवार ने भी कोरोना से बचाव के लिए कोविड टीके का सुरक्षाकवच धारण कर लिया है, जिसके उन्होंने स्वास्थ्य विभाग एवं टीसीआई फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया।उन्होंने जिलेवासियों से भी आग्र्रह किया है कि कृपया समय पर कोरोना का टीका लगवाएं और कोरोना हारेगा देश जीतेगा के लक्ष्य को मूर्त रूप प्रदान करने अपना योगदान सुनिश्चित करें।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!