कोरबा

कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने गुजरात पहुंचे राजस्व मंत्री,

कहा-महंगाई बढ़ाने वाली भ्रष्ट भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकें



कोरबा/ट्रैक सिटी न्यूज़। गुजरात विधानसभा का चुनाव की तिथि नजदीक आते ही पार्टियों का प्रचार चरम पर पहुंच गया है। कांग्रेस भी इस बार हवा का रूख बदलने के लिए कड़ी आजमाईश कर रही है। देश भर से कांग्रेस दिग्गज अपने प्रभार वाले क्षेत्रों में रैली एवं जनसभा ले रहे हैं। इसी कड़ी में कोरबा विधायक एवं प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल अपनी टीम के साथ गुजरात के कालोल विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में बड़ी रैली की और जनसभा को संबोधित किया।
कालोल विधानसभा क्षेत्र के ग्राम छत्रराल में आमसभा को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि केन्द्र और गुजरात की भाजपा सरकार ने महंगाई को आसमान पर पहुंचा दिया और आम आदमी महंगाई तले दबते जा रहे हैं। उनका जीना मुहाल हो गया है। एक तरफ महंगाई डायन लोगों को दबोच रही है तो दूसरी ओर सत्तासीन भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है। भाजपा सरकार ने एक तरफ उद्योगपति और कुबेर बनते जा रहे हैं तो दूसरी ओर गरीब और गरीब होता जा रहा है और अमीरी-गरीबी की खाई बढ़ती जा रही है। उन्होने आमजनता से अपील करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि ऐसी सरकार को उखाड़ फेंके और गरीबों का साथ देने वाली कांग्रेस की सरकार बनाएं।
इस अवसर पर कालोल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी बलदेव ठाकुर भी साथ में थे और उन्होने भी इस बार कांग्रेस सरकार बनाने के लिए आम जनता से आव्हान किया। श्री अग्रवाल अपार जनसमूह को संबोधित कर रहे थे और विशाल रैली में शामिल हुए। श्री अग्रवाल के साथ गये कोरबा महापौर राजकिशोर प्रसाद ने पूर्वांचल मतदाताओं से संवाद किया और बिहारी भाषा में संबोधित किया। श्री अग्रवाल द्वारा कांग्रेस के पक्ष में कालोल विधानसभा क्षेत्र में जो कांग्रेस की टीम लगाई गई है उसकी प्रशंसा विधानसभा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर ने की।
श्री अग्रवाल के साथ कोरबा से महापौर राजकिशोर प्रसाद, सभापति श्याम सुंदर सोनी, जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री विकास सिंह, संजय बरेठ, अमित सिंग, रफीक शाह, भुवनेश्वर महंत, राजा यादव उपस्थित थे।

Editor in chief | Website | + posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!