कोरबा

छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की संभागीय बैठक सम्पन्न -25 जुलाई से होगी ऐतिहासिक आंदोलन, कर्मचारियों में आंदोलन को लेकर उत्साह

16 जुलाई को होगी बड़ी बैठक कोरबा में

 

प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा होंगे शामिल , आंदोलन की रणनीति पर होगा मंथन

कोरबा / छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक एवं विभिन्न संगठनों के प्रांत अध्यक्षों की उपस्थिति में संभागीय संयोजक एवं संभाग प्रभारी के आयोजकत्व मे बिलासपुर संभाग का संभागीय बैठक जल संसाधन विभाग के प्रार्थना सभा बिलासपुर में संपन्न हुआ। बैठक के दरमियान कर्मचारी अधिकारियों में 25 जुलाई से प्रारंभ होने वाली आंदोलन जिसमे प्रमुख 2 सूत्रीय मांग केंद्र के समान महंगाई भत्ता एवं सातवें वेतनमान के अनुरूप गृह भाड़ा भत्ता को लेकर उपस्थित कर्मचारियों में काफ़ी उत्साह देखने को मिला। प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने कहा कर्मचारी अधिकारी आंदोलन के लिए स्व स्फूर्त तैयार रहें अब कर्मचारी अधिकारी जाग गए हैं कर्मचारियों के मौलिक अधिकारों का हनन नहीं होने देंगे। इस संभागीय बैठक में प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा सहित तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ से प्रांत अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी, छत्तीसगढ़ शिक्षक फेडरेशन से राजेश चटर्जी, छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन से मनीष मिश्रा, छत्तीसगढ़ लिपिक संघ से संजय सिंह, छत्तीसगढ़ प्रदेश लिपिक संघ से रोहित तिवारी, छत्तीसगढ़ वाहन चालक यांत्रिकी विभाग से मनीष ठाकुर, छत्तीसगढ़ प्रदेश शिक्षक संघ, छत्तीसगढ़ राज्य कर्मचारी संघ छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ एवं विभिन्न संगठनों के प्रांत अध्यक्ष बैठक में शामिल रहे सभी ने बैठक मैं आंदोलन की रणनीति पर विचार रखे।
संभागीय बैठक में कोरबा जिले से जिला संयोजक के.आर डहरिया के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन जिला कोरबा के दायित्वधारी पदाधिकारी जेपी उपाध्याय, तरुण सिंह राठौर, एस एन शिव, एसके द्विवेदी, ओम प्रकाश बघेल, नकुल सिंह राजवाड़े संभागीय बैठक में शामिल हुए उक्त बैठक में जिला संयोजक के आर डहरिया ने बताया कि 25 जुलाई से प्रारंभ होने वाली आंदोलन में कोरबा जिले के कर्मचारी अधिकारी बढ़-चढ़कर भाग लेने स्व प्रेरित हो रहे हैं, सभी कार्यालयों में जा जाकर कर्मचारी अधिकारियों से सामूहिक अवकाश का आवेदन भरवाया जा रहा है ।
महासचिव तरुण सिंह राठौर एवं जिला प्रवक्ता ओमप्रकाश बघेल द्वारा संयुक्त रूप से जानकारी दी गई कि 25 जुलाई से प्रारंभ होने वाली आंदोलन को ऐतिहासिक बनाने प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा का जिलों में भी प्रवास जारी है इसी कड़ी में 16 जुलाई को कोरबा जिले के प्रवास में प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा रहेंगे, जिले में कार्यरत विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों, सक्रिय सदस्यों का बैठक लेकर आंदोलन की सफल आयोजन पर रण नीतिक मंथन करेंगे । बैठक 16 जून को दोपहर 2:00 बजे से शिक्षक सदन घंटाघर में प्रारंभ होगी । बैठक में प्रांतीय संयोजक के साथ अन्य विभिन्न संगठनों के प्रांत अध्यक्षों का भी आगमन होने की संभावना है।
छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के जिला संयोजक के आर डहरिया महासचिव तरुण सिंह राठौर जिला प्रवक्ता ओम प्रकाश बघेल ने संयुक्त रूप से संबद्ध संगठनों के जिला अध्यक्षों, पदाधिकारियों, सक्रिय सदस्यों को बैठक में उपस्थित होने की अपील की गई है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!