कोरबा

छत्तीसगढ़ में केवल कोरबा ज़िला में ही जिम बंद है जहां करोना ज़्यादा है वहाँ भी खुला है जिम 

कोरबा जिला जिम एसोसिएशन ने जिम खुलवाने की मांग को लेकर जयसिंग अग्रवाल राजस्व मंत्री के सुपुत्र रिशु अग्रवाल को दिया ज्ञापन

 

कार्यालय कलेक्टर द्वारा जिम बन्द करने की गाइडलाइन जारी होने के पश्चात् कोरबा जिला जिम एसोसिएशन के सचिव मधुर कुमार साहू ने बताया कि विगत 2 वर्षों से जिम संचालको को जो नुकसान हुआ है उससे उनकी आर्थिक स्थिति टूट गई है जिसकी भरपाई आज पर्यंत तक नही हो पाई है , अधिकतर कोरबा ज़िला के जिम किराए में है जिसमें बिना कर्य किए किराया देना पड़ रहा है मकान मालिक द्वारा किराया दो या इस बार जिम ख़ाली खरों की परिस्थिति बन गयी है इस स्थिति में अभी दुबारा से जिम बन्द होना इन्हें आर्थिक रूप से और कमजोर बना देगा। जिम किराये के साथ बिजली, पानी , मेन्टेन्स एवं स्टाफ पेमेंट का भार संचालको को वहन करना पड़ता है, जिम बन्द होने के कारण वहां कार्यरत प्रशिक्षको को भी रोजगार की दिक्कत होगी।

इसके अलावा यह भी बात कही गयी की केवल कोरबा ज़िला में ही जिम बंद है जहां करोना पोसिटिव कीं दर ज़्यादा है वहाँ भी जिम बराबर खुले है फिर कोरबा ज़िला में जिम बंद करने की वजह अब तक नहीं जान पाएँ है।
रिशु अग्रवाल ने एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि वो इस विषय पर ऊपर दर्जे के अधिकारियों से बात करेंगे और प्रतिदिन कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जिम खोलने की जो मांग एसोसिएशन ने की है,इस हेतु हर सम्भव प्रयास करेंगे।

इस अवसर पर गंगाश्री जिम संचालक मधुर कुमार साहू, बॉडी फिटनेस शानवीर अरोरा, एस्थेटिक डेन अनिल यादव, फिटनेस मन्त्रा से हर्शवीर सिंघ, गेलेक्सी जिम राजेश चंद्रा , उपाध्यक्ष फ़िट्नेस हेड क्वटर सुमित बिस्वस सहित सभी सदस्य उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button