कोरबा

जुर्माना पटाकर दुकान संचालक ने तहसीलदार से मांगी माफी

 

कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर चालानी कार्यवाही के दौरान नायब तहसीलदार से हुज्जत बाजी करना कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करना दुकान संचालक को भारी पड़ा कार्रवाई के डर से आज वह नायब तहसीलदार दीपका के कार्यालय में उपस्थित होकर जुर्माना पटाया और भविष्य में दुबारा गलती नही करने का लिखित में वचन भी दिया साथ ही घटना के लिए लिखित में माफी भी मांगा।

रास्ता रोककर भींड़ जुटाकर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाए जाने की घटना के बाद नायब तहसीलदार दीपिका ने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले व्यवसाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने दीपका थाना प्रभारी को निर्देश दिया था।

यहां बताना होगा कि नगर पालिका दीपका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो गया है ।रविवार तक की स्थिति में नगर पालिका दीपका में 70 से अधिक संक्रमित पाए गए थे जिसे देखते हुए जिला प्रशासन के निर्देश पर नायब तहसीलदार दीपका वीरेंद्र श्रीवास्तव नगर पालिका अमले के साथ कोविड प्रोटोकाल का पालन सुनिश्चित कराने एवं नाफरमानी करने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई करने निकले थे। इस दौरान दोपहर तकरीबन 12 बजे नायब तहसीलदार श्री श्रीवास्तव आरएन फोटो कॉपी दुकान पहुंचे जहां उन्होंने देखा कि संचालक बिना मास्क लगाए बैठा था। साथ ही दुकान में अन्य ग्राहक भी बिना मास्क लगाए पहुंचे थे । संचालक सब्यसाक्षी पिता के .पी. नाग का यह रवैया कोविड -प्रोटोकॉल के विपरीत था लिहाजा नायब तहसीलदार ने कार्यपालक दण्डाधिकारी के हैसियत से चालानी कार्रवाई करते हुए निर्धारित अर्थदंड पटाने की बात कही। लेकिन दुकान संचालक ने इस दौरान नायब तहसीलदार से न केवल अभद्रता पूर्वक बात की बल्कि जुर्माना न देने की बात कह कर फोनकर भीड़ इकठ्ठी कर ली। इस तरह दुकान संचालक द्वारा शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न किया गया साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया। कार्यपालक दण्डाधिकारी श्री श्रीवास्तव ने इस घटना के 2 दिन बाद दीपका थाना प्रभारी को संचालक के विरुद्ध एफ आईआरदर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!