धरसींवा

धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने 1 करोड़ 80 लाख रु के विकास कार्यों का किया भूमिपूजन,

रायपुर/राजधानी के धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत अडसेना में जल जीवन मिशन के तहत पानी टंकी और पाइप लाइन विस्तार ,अहाता निर्माण, गली कंक्रीटीकरण का लगभग 1 करोड़ 80 लाख रुपए के विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया ।

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा क्षेत्र की जनता के मूलभूत सुविधाओं की मांग थी जिसको देखते हुए क्षेत्रवासियों की मांग को पूरा करते हुए आज विकास कार्यों का भूमिपूजन किया गया साथ ही साथ विधायक ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई है और इन विभिन्न योजनाओं से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। बुनियादी सुविधाओं के साथ ही तेजी से आर्थिक विकास सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में ठोस कार्य हो रहा है और आने वाले समय में ग्राम वासियों की जो मूलभूत माग होगी उसे पूरा किया जायेगा आज कार्यक्रम के समस्त क्षेत्रवासियों ने स्वागत किया और विधायक का आभार जताया ।

इस अवसर में प्रमुख रूप से महिला कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सरोजनी वर्मा,सरपंच डा.तेजराम पाल,उपसरपंच विजय मार्कण्डेय, प्रदीप गिलहरे,प्रताप मार्कण्डेय,राहुल भारद्वाज,सुरेंद्र मार्कण्डेय,सोनबत्ती विश्वकर्मा,सहित भारी संख्या अन्य लोग उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!