महासमुंद

महासमुंद पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल आधी रात खुद निकले मैदान में

अपराधों की रोकथाम एवं त्यौहारों में शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से की गई संदिग्ध वाहनों की चेकिंग व कॉम्बिंग गश्त।

गश्त के दौरान शराब पीकर लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाने वालों एवं बिना नम्बर/रजिस्ट्रेशन की गाड़ी चलाने वालों के ऊपर की गई कार्यवाही।

गश्त के दौरान पुलिस अधीक्षक सहित समस्त थाना व चौकी प्रभारियों द्वारा जिले में 1000 से भी अधिक संदिग्ध दो पहिया व चार पहिया वाहनों की की चेकिंग

जिले में अपराधों की रोकथाम एवं त्यौहारों में शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से रविवार दिनांक 25.09.2022 की रात्रि पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल  द्वारा यातायात डी एस पी व अन्य पुलिस अधिकारी/ कर्मचारियों के साथ महासमुंद क्षेत्र में कॉम्बिंग गश्त की गई। इस दौरान स्वयं पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस बल के साथ कोतवाली क्षेत्र में पैदल गश्त किया गया। गश्त के दौरान संदिग्ध व्यक्ति अथवा संदिग्ध वस्तु की जांच के लिये कांग्रेस चौक के पास दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों की सघन चेकिंग पॉइंट लगाकर चेकिंग की गई।


इसी प्रकार जिले में सभी थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा भी अपने हमराह पुलिस बल के साथ रात्रि में अपने-अपने क्षेत्रों में कॉम्बिंग गश्त व संदिग्ध वाहनो की गई। जिसमें संदिग्ध व्यक्ति अथवा संदिग्ध वस्तुओं की जांच के लिये वाहनों की सघन चेकिंग के दौरान जिले के विभिन्न क्षेत्रों में 1000 से अधिक वाहनों की चेकिंग गई चेकिंग कर चेकिंग रजिस्टर में इंद्राज किया गया। चेकिंग द्वारा वाहनों में क्षमता से अधिक सवारी बैठा होने व बिना हेलमेट के वाहन चलाना, बिना लाइसेंस के वाहन चालन करना या शराब पीकर वाहन चलाने चलाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की गई तथा कुछ लोगों को अंतिम चेतावनी देकर पुलिस अधीक्षक द्वारा समझाइश देकर छोड़ा गया जिले में यह कार्यवाही अनवरत जारी रहेगी जिससे आमजन अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!