कोरबा

मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश..07 मोटरसाइकिल जप्त

एक नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार

 

कोरबा । पुलिस चौकी रामपुर एवं सायबर सेल टीम के द्वारा मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 07 मोटरसाइकिल जप्त किया गया है , मामले में 03 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें 01 नाबालिग भी शामिल है ।
पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह द्वारा अपराधिक घटनाओं एवं चोरियों पर लगाम लगाने हेतु सख्त कार्यवाही करने हेतु सभी थाना/ चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है । संतोष सिंह से मिले निर्देश के पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन ,नगर पुलिस पुलिस अधीक्षक विश्वदीपक त्रिपाठी के पर्यवेक्षण , थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रूपक शर्मा के नेतृत्व में सायबर सेल एवं चौकी रामपुर प्रभारी उप निरी कृष्णा साहू द्वारा टीम के साथ मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गिरोह के बारे में पतातलाश किया जा रहा था , पूर्व में मोटरसाइकिल चोरी के मामले में पकड़े गए नाबालिग से पूछताछ पर ज्ञात हुआ था कि आरोपीगण मनोज कुमार मिरी , शिवा कुमार एवं एक नाबालिक के द्वारा कोरबा , बिलासपुर ,रायगढ़ के आस पास मोटरसाइकिल की चोरी की जा रही है , नाबालिग से मिले सूचना की तसदीक की जा रही थी , आज दिनांक 11.10.2022 को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिला कि आरोपीगण मनोज कुमार मिरी शिवा कुमार एवं एक नाबालिक के द्वारा चोरी किए गए 7 मोटर साइकिलों को बिक्री करने के उद्देश्य से छिपा कर रखा गया है । मुखबिर से प्राप्त सूचना पर आरोपीगण मनोज कुमार मिरी , कोरबा,शिवा कुमार , एक नाबालिक को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ में आरोपीगण ने चोरी किए गए 07 मोटरसाइकिल को अटल आवास खरमोरा के आसपास छुपा कर रखना बताया । आरोपीगण के निशानदेही पर 07 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है । आरोपीगण के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है ।

जप्त किए गए मोटरसाइकिल का विवरण निम्नानुसार है:–

01. ट्विस्टर हौंडा कंपनी नंबर सीजी 12 एए 6635
02. टीवीएस एक्सएल काला कलर का सीजी 10 एए 9194
.03. टीवीएस एक्सएल काला कलर सीजी 12 ए एन 3822
04. स्कूटी पेप ग्रे कलर कासीजी 12 के 3714
05. सीडी डॉन लाल रंग का बिना नंबर प्लेट का
06. लीवो होंडा सीजी 12 एपी 9709
07. एक्टिवा काला रंग का सीजी 12 एबी 5094

उपरोक्त कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक अजय सिंह , खगेश राठौर, प्रधान आरक्षक चक्रधर राठौर , मस्तराम कश्यप , आरक्षक गंगाराम, विपिन कुमार नायक, विकास कोसले , वीरेंद्र पटेल , आशीष साहू , विष्णु पाटले, योगेश राजपूत एवं सुशील यादव का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!