कोरबा

कोरबा लोकसभा ने 5 साल से झेला निष्क्रिय सांसद का दंश: उद्योग मंत्री श्री देवांगन

कोरबा लोकसभा के एमसीबी और बैकुंठपुर जिले में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय के लिए की वोट की अपील

 वित्त मंत्री और स्वास्थ मंत्री भी हुए शामिल

कोरबा। कोरबा लोकसभा के मनेंद्रगढ़ विधानसभा के खडगांव में आयोजित कार्यकर्त्ता सम्मेलन में वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन शामिल हुए।
सम्मेलन में भाजपा की लोकप्रिय प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय, वित्त मंत्री श्री ओपी चौधरी, स्वास्थ मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल, वरिष्ठ विधायक भईयालाल राजवाड़े, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामसेवक पैकरा, पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर भी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर उद्योग मंत्री श्री देवांगन ने कहा की प्रदेश में जितने बड़े घोटाले हुए है, उसकी शुरुआत कोरबा जिले से हुई, डीएमएफ में भ्रष्टाचार , कोयले में कामीसनखोरी का बड़ा घोटाला कोरबा में हुआ। जब घोटाला हो रहा था तब यहाँ की सांसद चुप्प क्यों थीं, चुप्प इसलिए थी क्योंकि उसमें हिस्सा उनतक पहुंच रहा था।मंत्री श्री देवांगन ने कहा की पांच साल से समूचे कोरबा लोकसभा ने निष्क्रिय सांसद का दंश झेला है। माफिया राज चल रहा था, और यहां की सांसद से कुछ बोला नहीं जा रहा था।

अच्छे लोग नहीं आते इसलिए खराब लोग शासन करते हैं: ओपी चौधरी
वित्त मंत्री श्री ओपी चौधरी ने अपने उद्बोधन में कहा की अच्छे लोग राजनीति में नहीं आ पाते इसलिए खराब लोग शासन करते हैं। पिछले पांच साल में ऐसे लोगों की वजह से ही पूरी जनता प्रताड़ित रहे। इसलिए जरूरी है की राष्ट्रीय नेतृत्व सरोज दीदी को जिताएं।

सांसद के आदर्श गांव में आदर्श वाली एक बात नहीं: सरोज पांडेय

अपने संबोधन में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय ने कहा की आप ने कभी 5 साल में सांसद ज्योत्सना महंत को देखा था, कभी काम करते देखा। प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय ने बताया की कुछ दिन पहले आदर्श गांव में जब हम पहुंचे तो आदर्श की बोर्ड के अलावा कोई भी आदर्श के लायक नहीं दिखी, इस तरह का पूरे कोरबा लोकसभा का काम हाल सांसद ने कर दिय। पूरे क्षेत्र को सांसद ने बीमार कर दिया। जब वो वोट मांगने आए तो पूछे कहा खर्च किया फंड। कांग्रेस की सांसद ही कहती है की कांग्रेसी डीएमएफ फंड में घोटाला करते हैं। इससे आप समझ सकते हैं की भ्रष्टाचार में किस हद तक कांग्रेस के नेता डूबे हुए हैं।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!