कोरबा

निगम की पाईप लाईन के कारण दर्री-गोपालपुर सड़क निर्माण में देरी

राजस्व मंत्री नाराज: निगम अधिकारियों को तत्काल पाईप लाईन शिफ्ट करने के दिए सख्त निर्देश

 

कोरबा/ट्रैक सिटी न्यूज़। राजस्व मंत्री एवं कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल आम जनता के जीवन की सुलभता के लिए हर क्षेत्र में प्रयास कर रहे है। जिले की सड़के बेहतर हो और आवागमन सुलभ हो इसके लिए वे शहर सहित कस्बाई क्षेत्रों में सड़को की जाल बिछाने के लिए प्रयासरत हैं। इसी कड़ी में उनके प्रयास से दर्री से गोपालपुर तक की सड़क को टू-लेन सीसी रोड़ बनाया जा रहा है, लेकिन नगर पालिक निगम कोरबा के अधिकारियों की बेपरवाही के कारण सड़क का काम धीमा चल रहा है, जिससे इस मार्ग से आवागमन करने वाले लोंगो को धूल धक्कड़ एवं सड़कों के गड्ढांे से निजात नहीं मिल पा रहा है। दर्री से गोपालपुर सड़क के किनारे जल आपूर्ति की पाईप लाईन बिछी हुई है, जिसके कारण सड़क निर्माण में बाधा आ रही है।
राजस्व मंत्री श्री अग्रवाल को शिकायत मिलने पर वे स्वयं जाकर निरीक्षण किया और नगर पालिक निगम कोरबा के अधिकारियों को सख्त तेवर अपनाते हुए कड़ी फटकार लगाई और निर्देशित किया कि जल आपूर्ति पाईप लाईन की शिफ्टिंग तुरंत करें। श्री अग्रवाल के निर्देश मिलते ही निगम के अधिकारियों ने तत्परता से पाईप लाईन शिफ्टिंग के काम की प्रक्रिया तेज कर दी और आशय पत्र जारी कर शीघ्र ही ठेकेदार को वर्क आर्डर और अनुबंध पत्र जारी कर पाईप लाईन शिफ्टिंग का कार्य प्रांरभ कराने की प्रक्रिया तेज कर दी है। श्री अग्रवाल की नाराजगी से पाईप लाईन शिफ्टिंग का काम शीघ्र ही प्रारंभ कर दिया जायेगा।
पाईप लाईन शिफ्टिंग के बाद दर्री से गोपालपुर सड़क निर्माण में तेजी आयेगी। श्री अग्रवाल ने निर्माण कंपनी को भी काम में तेजी लाने के निर्देश दिये है। यह सड़क अति महत्वपूर्ण है और शीघ्र ही आमजन को इस मार्ग से आवागमन सुलभ हो जायेगा।
Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!