कोरबा

नियमिती करण में निगम द्वारा किए जा रहे तालाबंदी के लिए निगम आयुक्त को महापौर ने लिया आड़े हाथ

निगम आयुक्त को लिखा कड़ा पत्र,,

कोरबा 17 फरवरी (ट्रैक सिटी न्यूज़) कुछ दिनों से निगम आयुक्त के आदेश से निगम द्वारा नियमितिकरण के नाम पर ताला बंदी किया जा रहा था जिसपे महापौर ने संज्ञान लेते हुवे निगम आयुक्त को आड़े हाथ लिया ।

निगम क्षेत्र के कई व्यापारी गणों एवं आम जनों की तरफ से निगम के द्वारा नियमितिकरण के दौरान घरों एवं दुकानों में तालाबंदी किए जाने के विरोध में निरंतर शिकायतें प्राप्त हो रही है। कई हितग्राहियों के द्वारा यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि, उन्हें बिना कोई सूचना दिए मकान एवं दुकान में निगम के अमले द्वारा ताला मार दिया गया जिससे उनका व्यापार प्रभावित हो रहा है एवं दिनचर्या भी बाधित हो रही है।

छत्तीसगढ़ के यशस्वी एवं लोकप्रिय मुख्यमंत्री माननीय भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा लागू किए गए विभिन्न जनहितकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन से आम जनता एवं सभी वर्गों में छत्तीसगढ़ शासन के प्रति पूर्ण भरोसा स्थापित हुआ है। ऐसे में किसी भी शासन की जनहितकारी योजना को जनता को विश्वास में लिया जाकर क्रियान्वयन किया जाना उचित होगा ताकि आम जनता में शासन की छवि लेश मात्र ही धूमिल ना हो नियमितिकरण हेतु क्षेत्र में मुनादी एवं अन्य माध्यमों से व्यापक जानकारी देकर आम जनता को जागरूक एवं प्रेरित किया जाना योजना की सफलता के लिए कारगर साबित होगा।

कई हितग्राहियों द्वारा यह भी बताया गया कि ताला बंदी के बाद नियमितिकरण के लिए आवेदन जमा किए जाने के बावजूद भी निगम द्वारा ताला नहीं खोला गया। अतः आवेदन प्राप्त होने की स्थिति में नियमानुसार तत्काल ताला खोलें। साथ ही उपरोक्त संवेदनशील विषय पर तत्काल ध्यान देते हुए सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ योजना का क्रियान्वयन सुनिश्चित करें ताकि छत्तीसगढ़ सरकार के प्रति आम जनता का विश्वास और सुदृढ़ हो सके।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!