कोरबा

नेताओं की गिरफ्तारी और उचित कार्यवाही के लिए एफआईआर दर्ज करने सौंपा ज्ञापन

कोरबा,ट्रैक सिटी न्यूज़। जिला कांग्रेस कमेटी कोरबा के पदाधिकारी आज कोतवाली थाना कोरबा पहुंचकर कर्नाटक के चित्तापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मणीकांत राठौर और भाजपा विधायक, भाजपा महासचिव मदन दिलावर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने हेतु ज्ञापन दिया है।
ज्ञापन देने वालो में मुख्यरूप से जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल, महापौर राजकिशोर प्रसाद, वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरेश सहगल, महिला कांग्रेस अध्यक्ष कुसुम द्विवेदी, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष अवधेश सिंह, महामंत्री लक्ष्मी नारायण देवांगन, पार्षद संतोष लांझेकर, राजेन्द्र सूर्यवंशी, एल्डरमेन बच्चूमल मखवानी, सनंद दास दीवान, बनवारी पाहुजा सहित कांग्रेसजन उपस्थित थे।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रताप जायसवाल ने प्रेस को बताया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशी मणीकांत राठौर का एक आडियों में हमारे कांग्रेस संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जून खड़गे, उनकी पत्नि सहित पूरे परिवार की हत्या की बात कर रहे है। वही भाजपा के एक विधायक मदन दिलावर जो भाजपा के महासचिव भी है ने हमारे कांग्रेस अध्यक्ष श्री खड़गे जी की मौत की कामना कर रहे है जिसमें हमें हमारे नेता व उनके परिवार की सुरक्षा का चिंता हो रही है उसी को लेकर आज हमनें जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से कोतवाली थाने में इन दोनो नेताओं की गिरफ्तारी और उचित कार्यवाही के लिए एफआईआर दर्ज करने ज्ञापन सौंपा है।
महापौर राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि भाजपा के बड़े-बड़े नेता कांग्रेस का राजनीतिक मुकाबला नही कर पा रहे है। कर्नाटक में उन्हें पराजय का डर सता रहा है और इसी बौखलाहट से कुछ भी बयानबाजी करने लगे है। श्री खड़गे जी कर्नाटक के माटी पुत्र है जिससें भयभीत होकर भाजपा के नेता उनका और उनके परिजनों की हत्या का षंडयंत्र रच रहे है।
महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती कुसुम द्विवेदी ने बताया कि चिंतापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मणीकांत राठौर एक हिस्ट्रीशीटर है। राजनैतिक मुकाबला के डर से ये लोग इतने निम्न स्तर पर उतर गये है कि अपने सामने वाले प्रत्याशी के पार्टी पदाधिकारियों की हत्या कराने पर तुले हुए है।
उन्होनें बताया कि श्री खड़गे जी एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखते है जो अपनी योग्यता के बल पर 03 बार सांसद रहे और 09 बार विधायक भी रहे एवं वर्तमान में देश की सबसे बड़ी एवं पुरानी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!