रायपुर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया को दिया पत्र, रायपुर से अयोध्या हवाई सेवा की शुरुआत करने की रखी मांग…

रायपुर, ट्रैक सिटी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने रायपुर से अयोध्या हवाई सेवा की शुरुआत करने के लिए नागरिक एवं उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिल्ली में भेंट के दौरान पत्र दिया. उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ माता कौशल्या की भूमि है, इस कारण हम सभी भगवान श्रीराम को अपना भांजा मानते हैं. श्रीराम जन्मभूमि पर रामलला की भव्य और दिव्य प्राण प्रतिष्ठा से प्रधानमंत्री के प्रति प्रदेश में समर्थन और विश्वास में अनेक गुना वृद्धि हुई है।

आगे उन्होंने कहा, अब रामलला के दर्शन की योजना भी प्रारंभ हो चुकी है. रायपुर से अयोध्या के लिए सीधी उड़ान नहीं होने से श्रद्धालुओं को हवाई जहाज से यात्रा करने में काफी परेशानी हो रही है. जिसके कारण प्रदेश की जनता द्वारा छत्तीसगढ़ को रामनगरी अयोध्या से जोड़ने के लिए रायपुर से अयोध्या तक सीधी उड़ान की मांग की जा रही है. रायपुर से अयोध्या को सीधे हवाई सेवा से जोड़ने से यात्रियों और श्रद्धालुओं के समय और पैसों की बचत के साथ-साथ भगवान राम के मंदिर दर्शन करने में भी सुविधा होगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने निवेदन किया कि छत्तीसगढ़ की जनता की मांग को देखते हुए रायपुर से अयोध्या की सीधी उड़ान प्रारंभ किए जाने के लिए आवश्यक कार्यवाही करने का कष्ट करें.

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!