Korba

भाजपा विकास के लिए जानी जाती है और कांग्रेस घोटाले के लिए: उद्योग मंत्री देवांगन।

कोरबा मंडल के तीन वार्डों में मंत्री ने ली नुक्कड़ सभा।

कोरबा (ट्रैक सिटी)/उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने कोरबा मंडल के तीन वार्डों में नुक्कड़ सभा में आम जनमानस को संबोधित किया।

शारदा विहार अटल आवास में आयोजित नुक्कड़ सभा में मंत्री देवांगन ने कहा की भाजपा विकास के लिए जानी जाती है और कांग्रेस घोटाले के लिए। उन्होंने कहा की केंद्र सरकार के पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालय ने कोरबा शहर के लिए एक बड़ी योजना स्वीकृत की है। महानगरों की तर्ज पर कोरबा शहर के हर घर में अब एलपीजी गैस की आपूर्ति के लिए कनेक्शन दिया जाएगा। नागपुर से झारसुगड़ा तक पाइपलाइन का काम अंतिम चरण पर है, चांपा से कोरबा तक लाईन बिछेगी फिर कोरबा में सिटी गैस नेटवर्क का जाल बिछाया जाएगा। आने वाले 2 साल में यह काम पूरा हो जायगा।।मंत्री देवांगन ने की आज 10 साल से निगम में कांग्रेस की सत्ता है, इन 10 साल में निगम ने एक वार्ड को संवारने का काम नहीं किया। हर वार्ड में समस्या अपार है। अटल आवासो की मरम्मत करने के लिए लोगों ने कई बार माह और प्रदर्शन कर चुके हैं लेकिन कभी सुध नहीं ली गईं, अब बीजेपी की साय सरकार गरीबों के आवास को स्वारने का काम करेगी। इस अवसर पर पूर्व महापौर जोगेश लांबा, जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, उमा भारती सराफ,कोरबा मंडल अध्यक्ष परविंदर सिंह, पूर्व पार्षद संजू देवी राजपूत, महामंत्री युगल कैवत, राकेश अग्रवाल, वैभव शर्मा समेत अधिक संख्या में कार्यकर्ता और आम जनमानस उपस्थित रहे।

*जिस वार्ड में सांसद का घर वहा के लोगों से पांच साल में एक बार भी नहीं मिली: मंत्री देवांगन।*

  वॉर्ड क्रमांक 01 रामसागरपारा के दलिया गोदाम के पास आयोजित नुक्कड़ सभा में मंत्री देवांगन ने कहा की कहने के लिए तो कोरबा की सांसद महंत का इसी मोहल्ले में घर है, लेकिन पांच साल में सांसद ने एक बार भी अपने वार्डो के सुख और दुःख में शामिल नहीं हुई।

*बस्तियों में बनेंगे पक्के मकान, पीएम आवास का सपना होगा पूरा*

  राताखार बस्त्ती में आयोजित नुक्कड सभा में मंत्री लखन लाल देवांगन ने कहा की कांग्रेस के राज में पीएम आवास नहीं बने, वार्डो में बहुत सारे पीएम आवास के आवेदन रुके हुए हैं, भाजपा की सरकार इन सभी मकानों को बनाएगी।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!