रायपुर

सात साल की नन्ही क्रिएटर ने जीता सबका दिल

जनसंपर्क विभाग द्वारा आयोजित “कोलैब करहु का” सोशल मीडिया क्रिएटर मीटअप में नन्हीं क्रिएटर का नृत्य देखकर मीटअप में मौजूद सभी ने तालियों की गड़गड़ाहट से किया बच्ची को प्रोत्साहित


जनसंपर्क विभाग के आयुक्त मयंक श्रीवास्तव ने बच्ची को किया प्रोत्साहित

रायपुर, ट्रैक सिटी / जनसंपर्क विभाग द्वारा आयोजित “कॉलेब करहू का” क्रिएटर मीटअप में, सोशल मीडिया और यूट्यूब के विभिन्न पेज और चैनलों के क्रिएटर्स ने भाग लिया। इसी बीच एक नन्ही क्रिएटर विनीता भी इस मीटअप का हिस्सा बनी।
क्रिएटर मीटअप में हर उम्र के कलाकारों ने हिस्सा लिया जिसमें सबसे कम उम्र की क्रिएटर रही सात साल की विनीता। अपनी अद्वितीय प्रतिभा के साथ उन्होंने सभी का मन मोह लिया। मीटअप के दौरान, विनीता ने ‘श्री राम आए है..’ गीत पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। उनकी प्रतिभा ने सभी को आकर्षित किया और ऑडिटोरियम तालियों के शोर से गूंज उठा। विनीता की प्रस्तुति देख कर जनसंपर्क विभाग के आयुक्त मयंक श्रीवास्तव ने उनकी प्रशंसा की और विनीता को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा, “विनीता की परफॉर्मेंस ने सबका मन मोह लिया है और उनकी उपस्थिति ने इस मीटअप को यादगार बना दिया है।” वहां उपस्थित अन्य क्रिएटर्स भी ने उनकी प्रस्तुति की सराहना की।
विनीता ने यूट्यूब चैनल के माध्यम से अपनी पहचान बनाई है। उनकी प्रस्तुति ने एक बार फिर यह सिद्ध किया है कि जब बात अद्वितीयता और प्रतिभा की हो तो उम्र की कोई सीमा नहीं होती।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!