कोरबा

मंत्री ने समाज के भवन के लिए 25 लाख की राशि विधायक मद से देने की घोषणा की

कोरबा, ट्रैक सिटी। कन्नौजिया राठौर समाज कोरबा के खरमोरा स्थित सामाजिक भवन में आयोजित सामाजिक मिलन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन शामिल हुए।
इस अवसर पर मंत्री श्री देवांगन ने भारत माता के तैल्य चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुवात की। समाज द्वारा मंत्री श्री देवांगन का महामाला से स्वागत और सम्मान किया गया। अपने उद्बोधन में मंत्री श्री देवांगन ने समाज के सभी लोगों का आभार व्यक्त किया, उन्होंने कहा की विधानसभा चुनाव से पहले आप लोगों से मैने आशीर्वाद मांगा था, आप सभी ने आश्वस्त किया था की राठौर समाज 100 फ़ीसदी आपके साथ खड़ा रहेगा, आप सभी मेरे साथ खड़े नहीं रहे बल्कि भारी भरकम वोटो से जीत भी दिलाई। मंत्री श्री देवांगन ने इसके लिए पूरे समाज का आभार व्यक्त किया।
मंत्री श्री देवांगन ने कहा की आज राठौर समाज हर क्षेत्र में आगे है। चाहे वह कृषि, नौकरीपेशा या फिर शिक्षा का क्षेत्र हो। राठौर समाज प्रगतिशील समाज है। संगठित समाज ही प्रगति करते हैं। आप सभी एकजुट और संगठित है इसलिए आप चंहुमुखी प्रगति कर रहे हैं। मंत्री श्री देवांगन ने समाज के भवन के लिए 25 लाख रुपए विधायक निधि से देने की घोषणा की।मंत्री श्री देवांगन ने विधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडे को भारी मतों से जिताने की अपील भी की।
इसी तरह युवा मोर्चा के महामंत्री और वरिष्ठ पार्षद नरेंद्र देवांगन ने अपने उद्बोधन में कहा कि आप सभी संगठित होकर समाज को नई दिशा की और ले जाने का काम कर रहे हैं, ये नई पीढ़ी के लिए प्रेरणा बनेगा। आप सभी इसी तरह समाज को आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध रहे। समाज के विकास में किसी तरह की अड़चन या फिर कमी नहीं होगी इसके लिए आप सभी पूरी तरह आश्वस्त रहें।

इस अवसर पर समाज के परिक्षेत्रीय अध्यक्ष नंदकिशोर साव ने कहा की मंत्री श्री देवांगन जब कोरबा नगर निगम के महापौर थे, तब उन्हींने एक मात्र निवेदन पर ही समाज के लिए खरमोरा में सामाजिक भवन का निर्माण निगम मद से कराया था। मंत्री श्री देवांगन सरलता और सहजता के धनी हैं, आज कहीं भी उनसे मिलिए वे पूरी सहजता के साथ मिलते हैं और समस्या का निदान भी करते हैं।आपकी इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी सीताराम राठौर, विजय राठौर, चेतन राठौर, योगेश राठौर, वॉर्ड की पार्षद अनिता यादव समेत अधिक संख्या में समाज के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!