रायपुर

धरसीवां विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने विभिन्न विकास कार्यों का किया भूमिपूजन

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत मनोहरा मेहरसखा में जल जीवन मिशन के तहत पानी टंकी और पाइप लाइन विस्तार नाली निर्माण का लगभग 1 करोड़ 90 लाख रुपए के विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया।

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा क्षेत्र की जनता के मूलभूत सुविधाओं की मांग थी जिसको देखते हुए क्षेत्रवासियों की मांग को पूरा करते हुए आज विकास कार्यों भूमिपूजन किया और कहा कि राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई है और इन विभिन्न योजनाओं से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। बुनियादी सुविधाओं के साथ ही तेजी से आर्थिक विकास सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में ठोस कार्य हो रहा है और आने वाले समय में ग्राम वासियों की जो मूलभूत माग होगी उसे पूरा किया जायेगा आज कार्यक्रम के समस्त क्षेत्रवासियों ने स्वागत किया और विधायक का आभार जताया ।

इस अवसर में प्रमुख रूप से जनपद पंचायत प्रतिनिधि बैसाखू साहू, रोशन पुरी गोस्वामी तुकाराम साहू, ग्राम पंचायत सरपंच अजय कुर्रे, उपसरपंच डोमार साहू, गीता ,हीरा मिथिला ,कुंदन वर्मा ,मंजू यादव, ईश्वर साहू, केदार यादव, सहदेव, अर्जुन, जनक साहू, किशन साहू सहित भारी संख्या अन्य लोग उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!