कोरबा

अग्निवीर भर्ती रैली में शामिल होने ऑनलाइन पंजीयन तीन सितंबर तक

जिला रोजगार केन्द्र कोरबा में निःशुल्क पंजीयन काउंटर की सुविधा

 

कोरबा /भारतीय थल सेना के अग्निवीर भर्ती रैली में शामिल होने के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगाया जा रहा है। अग्निवीर भर्ती रैली में शामिल होने के लिए तीन सितंबर 2022 तक पंजीयन करा सकते है।

जिला रोजगार अधिकारी जे.पी. खाण्डे ने बताया कि अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन आगामी 13 से 22 नवम्बर को रायपुर में किया जाएगा। भर्ती रैली के तहत जनरल ड्यूटी, अग्निवीर टेक्निकल, अग्निवरी क्लर्क, स्टोर कीपर टेक्निकल एवं अग्निवीर ट्रेडमैन के पदों पर भर्ती की जाएगी। इस भर्ती रैली में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी का अनिवार्य योग्यता पदवार 8वीं, 10वीं एवं 12वीं है। अभ्यर्थियों का जन्म 1 अक्टूबर 1999 से 1 अप्रैल 2005 के मध्य होना चाहिए। भर्ती रैली में शामिल होने के लिए आवेदकों को वेबसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट ज्वाइनइंडियनआर्मी डॉट एनआईसी डॉट इन में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना अनिवार्य है।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोरबा द्वारा आवेदको की सुविधा के लिए थल सेना भर्ती का निःशुल्क आनलाईन रजिस्ट्रेशन के लिए अलग से काउंटर की व्यवस्था की गयी है। आवेदक थल सेना भर्ती के लिए समस्त दस्तावेजों के साथ कार्यालयीन दिवस एवं समय में उपस्थित होकर निःशुल्क आनलाईन रजिस्ट्रेशन करा सकते है। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 9109308593 में संपर्क कर सकते हैं।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!