कोरबा

आजादी की गौरव यात्रा रामपुर विधानसभा का हुआ समापन

 

आजादी की गौरव यात्रा रामपुर विधानसभा का समापन कार्यक्रम श्याम लाल कंवर पूर्व विधायक रामपुर की अध्यक्षता में कोरबा ब्लॉक के ग्राम तिलकेजा समरसता भवन में किया गया। कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कोरबा ग्रामीण, करतला, बरपाली युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस के पदाधिकारी कार्यकर्तागण भारी संख्या में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुवात छत्तीसगढ़ी लोक गीत अर्पा पैरी के धार से की गई। लोक कलाकारों के द्वारा देश भक्ति व छत्तीसगढ़ी सांस्कृतिक विभिन्न गीतों पर प्रस्तुति दी गई। कार्यक्रम में उपस्थित ब्लॉक अध्यक्ष अजीत दास महंत ने भी देश भक्ति गीतों पर प्रस्तुति देकर देश प्रेम का संदेश दिया। कार्यक्रम में सक्ति राजघराने से कुंवर धर्मेंद्र भी उपस्थित रहे। पूर्व विधायक श्याम लाल कंवर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा की कहा की आपस में भाईचारे से ही देश का विकास संभव है सामाजिक परिवेशो में सभ्यता और धार्मिक परिवेश में आपस में भाईचारा ही एक मात्र देश की आजादी की ताकत बनी हर परिस्थितियों में हमे एक रहना है और भारत को मजबूत बनाना है।

ब्लॉक अध्यक्ष अजीत दास महंत ने अपने उद्बोधन में तिरंगा को फहराने से संबंधित नियम कानून पर प्रकाश डाला और कहा तिरंगा फहराना की बड़ी बात नहीं है तिरंगे को नियम्तः फहराना और उसके कानून का पालन करना बड़ी बात है। ब्लॉक बरपाली अध्यक्ष हरकुमारी बिंझवार ने महिला सशक्तिकरण पर अपनी बात रही।

मो आवेश कुरैशी प्रवक्ता ब्लॉक कांग्रेस कोरबा, पूर्व विधायक प्रतिनिधि व युवा कांग्रेस अध्यक्ष राघव साहू ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया। गोपी लाल सारथी ब्लॉक करतला व कोरबा समन्वयक ने आजादी की गौरव यात्रा के दौरान पूरे विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम करने वाले और समापन में भागीदारी रखने वाले समस्त कांग्रेसजनो का आभार किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेसी देव मूरत कंवर सहित तिलकेजा के ग्रामीणों की विशेष सहभागिता रही। कार्यक्रम में हर जाति धर्म समाज और पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!