कोरबा

एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में चोरी….

छप्पर तोड़कर घुसे चोर ..

सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाले रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के रिसदी में संचालित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में शनिवार -रविवार की मध्य रात चोरी हो गई । ग्राहक सेवा केंद्र का छज्जा तोड़कर भीतर घुसे चोर लाकर में रखे करीब 3 लाख चोरी कर फरार हो गए।

 जानकारी के अनुसार ग्राम रिसदी में श्वेता हॉस्पिटल के सामने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र स्थापित है। यहां शनिवार -रविवार की मध्य रात्रि अज्ञात चोरों ने एस्बेस्टस सीट वाली छत को तोड़कर भीतर प्रवेश किया। चोरी की जानकारी रात में ही श्वेता हॉस्पिटल के स्टाफ और मरीज के परिजनों को हुई जब सीट को तोड़ने की आवाज सुनाई पड़ी ।इसकी जानकारी पुलिस और डायल 112 को दी गई । रात में  ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक विकास सिंह राणा पिता तपोधन सिह राणा निवासी सेक्टर 5 बालकों को भी फोन पर सूचना दी गई कि कोई व्यक्ति सेवा केंद्र में चोरी करने की कोशिश कर रहा है ।इस बीच सूचना पर पुलिस भी पहुंच गए थे।

पुलिस डॉग बाघा की मदद भी चोरी का सुराग तलाशने के लिए लिया गया। मौके से मिले सामानों से चोरो की गंध महसूस कर बाघा पीछे जंगल की ओर दौड़ पड़ा जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोर पीछे जंगल के रास्ते से ही आए होंगे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!