कोरबा

गुम मोबाइल वापस पाकर चेहरे पर लौटी खुशी

कोरबा पुलिस ने 111 गुम मोबाइल किए वापस

गुम मोबाइल का कीमत करीब 20 लाख रुपए

कोरबा/ कोरबा पुलिस द्वारा गुमे हुए कुल 111 मोबाइलों को खोजकर आज एक समारोह का आयोजन कर मोबाइल धारकों को वापस किया गया , गुम हुए मोबाइल वापस पाकर मोबाइल धारकों के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी । मोबाइल धारकों ने कोरबा पुलिस का धन्यवाद ज्ञापित किया ।


पुलिस अधीक्षक कोरबा भोजराम पटेल द्वारा समय-समय पर कहा जाता रहा है कि पुलिस द्वारा आम जनता के मदद का प्रयास हमेशा किया जाना चाहिए । आम जनता को की गई छोटी-छोटी मदद भी उनके लिए बहुत बड़ी मदद साबित होती है , कभी कभी बहुत कम धनराशि का खोया हुआ वस्तु भी दूसरों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है , इस धारणा को मानकर कोरबा पुलिस को काम करना चाहिए ।

पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के निर्देश पर सायबर सेल कोरबा के नोडल अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा एवं सायबर सेल प्रभारी कृष्णा साहू द्वारा अपने मातहतों के माध्यम से गुम हुए मोबाइल का खोज लगातार किया जा जा रहा है । सायबर सेल की टीम द्वारा विगत 3 माह में कुल 111 मोबाइल बरामद किए गए थे जिसे आज राजीव गांधी ऑडिटोरियम टी पी नगर कोरबा में एक समारोह में मोबाइल धारकों को आमंत्रित कर वापस किया गया । गुमे हुए मोबाइल को वापस पाकर उनके चेहरे की खुशी वापस लौट आई और उन्होंने पुलिस का धन्यवाद ज्ञापित किया है ।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!