कोरबा

छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन मुख्यमंत्री का करेगा सम्मान

राजधानी के इंद्रावती भवन में होगा कार्यक्रम

कोरबा/ छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन जिला कोरबा के संयोजक के.आर डहरिया एवं वरिष्ठ संरक्षक प्यारेलाल चौधरी जिला क्रीड़ा अधिकारी कोरबा की अध्यक्षता में शिक्षक सदन घंटाघर ओपन थिएटर में बैठक आयोजित की गई। जिसमें प्रमुख रूप से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सम्मान कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।

 

छत्तीसगढ़ में 2004 के बाद नियुक्त शासकीय कर्मचारियों को पुरानी पेंशन की बहाली हेतु छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्या द्वारा घोषणा किया गया है । जिससे छत्तीसगढ़ के लगभग 295000 कर्मचारी लीडर से गदगद है और इसी खुशी को व्यक्त करने के लिए छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय तत्वधान में 4 अप्रैल को राजधानी के इंद्रावती भवन में भव्य सम्मान कार्यक्रम का आयोजित है। कर्मचारी अधिकारियों से अपील किया गया है कि अधिक से अधिक संख्या में उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने सहयोग प्रदान कर प्रत्यक्ष उपस्थिति प्रदान करेंगे। इसके लिए संघ ने निर्धारित किया है कि प्रत्येक विकासखंड में कम से कम पांच पांच गाड़ियों का काफिला राजधानी के लिए 4 अप्रैल को सुबह 7:00 बजे प्रस्थान करेगी। कोरबा जिले से लगभग 300 की संख्या में कर्मचारी अधिकारी उस सम्मेलन में प्रत्यक्ष उपस्थिति देंगे।

बैठक में प्रमुख रूप से के.आर डहरिया संयोजक ,प्यारेलाल चौधरी संरक्षक, तरुण सिंह राठौर महासचिव, ओमप्रकाश बघेल प्रवक्ता ,नकुल सिंह राजवाड़े ब्लॉक संयोजक ,आर.डी केसकर, टी आर कुर्रे, एल.एन मिश्रा, दया शंकर साहू, एस.के द्विवेदी, के .आर टंडन ,विनोद यादव एवं अनेक जिले के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!