IMG-20230125-WA0035
IMG-20230125-WA0037
IMG-20230125-WA0038
Uncategorized

जिला कार्यालय कोरबा में प्रोजेक्टर के माध्यम से बड़े स्क्रीन पर मन की बात कार्यक्रम को सुना वा देखा गया।

मन की बात :- युवाओं से इमरजेंसी का जिक्र, स्टार्टअप्स को बधाई, PM मोदी ने कहीं बड़ी बातें...

कोरबा/प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह 11 बजे से 11:30 बजे तक मन की बात कार्यक्रम को संबोधित किया। मासिक रेडिया कार्यक्रम मन की बात का 90वां एपिसोड रहा। इससे पहले प्रधानमंत्री ने इस कार्यक्रम में कई मुद्दों पर चर्चा की। हाल ही में युवाओं के आक्रोश को देखते हुए उन्होंने शुरू में इमरजेंसी के बारे में सवाल पूछा। पीएम ने बताया कि हमारे देश में ऐसा भी हुआ था कि आम नागरिकों के सारे अधिकार छीन लिए गए थे, लेकिन देश की जनता ने लोकतांत्रिक तरीके से इमरजेंसी हटाई और लोकतंत्र स्थापित किया। प्रधानमंत्री ने स्पेस स्टार्टअप्स के उदाहरण दिए। गरीब परिवारों के सफल खिलाड़ियों के बारे में चर्चा की। उन्होंने नदी और पर्यावरण बचाने के प्रयासों को भी सराहा। प्रधानमंत्री मोदी ने बारिश का पानी बचाने की भी अपील की । अंत में उन्होंने कोरोना से बचाव व हर जगर साफ-सफाई का आग्रह किया । पीएम मोदी ने कहा कि देश के युवा आकाश छूना चाहते हैं तो देश कैसे पीछे रहेगा ।
भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय कोरबा में प्रोजेक्टर के माध्यम से बड़े स्क्रीन पर कोसा बाड़ी मंडल के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना वा देखा गया।
इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री संतोष देवांगन, कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष अजय विश्वकर्मा, मंडल महामंत्री सुमन सोनी, राजेश सोनी, आईटी सेल संयोजक लकी नंदा, जिला सोशल मीडिया संयोजक अजय कुमार चंद्रा, चंदन सिंह, हरेराम साहू, रितेश साहू, राजेन्द्र साहू, पुनिराम साहू, मैनेजर दास, दिनेश तिवारी, हरण राठौर, सुनील चौहान, विशु बहादुर, रजनीश सिंह, अश्वनी, बलदेव दीवान, सहरता राम दानसेना के साथ-साथ मंडल और जिला के ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Editor in chief | Website | + posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!