कोरबा

धूमधाम से मनाया गया भाजपा नेता विकास महतो का जन्मदिन

सबसे पहले मां सर्वमंगला के चरणों में माथा टेक कर लिया आशीर्वाद

कोरबा। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं रायगढ़ जिला संगठन सह प्रभारी विकास महतो का जन्म दिन शुक्रवार को धूमधाम से मनाया गया। विकास महतो को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सुबह से ही उनके निवास और कार्यालय में समर्थकों की भीड़ लगी रही । अपने जन्म दिवस के अवसर पर विकास महतो ने सर्वप्रथम मां सर्वमंगला मंदिर में पूजा-अर्चना की और मां सर्वमंगला के चरणों में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया।

मंदिर से पूजा अर्चना करने के बाद समर्थकों के साथ सीतामढ़ी स्थित कुष्ठ बस्ती पहुंचे जहां युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने पटाखा फोड़ कर एवं महा माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने केक काटकर महतो का जन्मदिन मनाया ।इसके बाद विकास महतो समर्थकों के साथ अपने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कार्यालय पहुंचे जहां पहले से ही लोग अपने प्यारे नेता को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने के लिए सुबह से ही वहां उपस्थित थे । कार्यालय पहुंचते ही वहां पर आतिशबाजी कर उनका भव्य स्वागत किया।

अपने कार्यालय में जन्मदिन मनाने के बाद विकास महतो बालकों मंडल में स्वच्छता कर्मियों के सम्मान कार्यक्रम में सम्मिलित हुए । दर्री मंडल में भी समर्थकों के  द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इसीतरह  नगर पंचायत छुरी में समर्थकों द्वारा उनका स्वागत किया किया गया और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी गई। विकास महतो दीपक मंडल में आयोजित श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव कार्यक्रम में भी शामिल हुए।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!