Uncategorized

भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पार्टी से निलंबित

धर्म विरोधी टिप्पणी के खिलाफ पार्टी की सख्त कार्रवाई

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा को पार्टी ने पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित बयान के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह एक लेटर जारी कर कहा- भाजपा सभी धर्मों का सम्मान करने वाली पार्टी है।

पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि भारत के हजारों वर्षों के इतिहास में हर धर्म फला-फूला हैं। भारतीय जनता पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है। भाजपा किसी भी धर्म के किसी भी धार्मिक व्यक्ति के अपमान की कड़ी निंदा करती है।

भारतीय जनता पार्टी भी किसी भी विचारधारा के पुरजोर खिलाफ है।किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान या अपमान करना। बीजेपी प्रचार नहीं करती

भारत का संविधान प्रत्येक नागरिक को अपनी पसंद के किसी भी धर्म का पालन करने और हर धर्म का सम्मान और सम्मान करने का अधिकार देता है।

जब भारत अपनी स्वतंत्रता का 75वां वर्ष मना रहा है, हम प्रतिबद्ध हैं। भारत को एक महान देश बनाने के लिए जहां सभी समान और सभी हैं गरिमा के साथ रहता है, जहां सभी भारत की एकता के लिए प्रतिबद्ध हैं और अखंडता, जहां सभी वृद्धि और विकास के फल का आनंद लेते हैं।

पैगंबर साहब पर बयान के बाद नूपुर शर्मा को सोशल मीडिया पर धमकी मिली थी ।जिसकी शिकायत उन्होंने दिल्ली पुलिस से भी की थी।

नूपुर के बयान का समर्थन करते हुए दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता नवीन जिंदल ने भी ट्वीट किया था । जिसके बाद जिंदल को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है ।वही जिंदल ने कहा है कि उनकी टिप्पणी का उद्देश्य किसी भी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!