कोरबा

यात्री ट्रेन पुनः प्रारंभ करने की मांग को लेकर 9 किलोमीटर पैदल चले व्यापारी संघ व कई संगठन के लोग , एआरएम को सौंपा ज्ञापन ।

कोरबा/ट्रैक सिटी न्यूज़। कोरबा जिले के गेवरा रोड़ स्टेशन से पिछले वर्ष कोरोनाकॉल से पहले 7-8 कि संख्या में यहां से यात्री ट्रेने चलते थे । लेकिन कोरोनाकॉल के बाद गेवरा रोड़ स्टेशन से यात्री ट्रेनों के परिचालन बंद कर दिया गया है जबकी अन्य क्षेत्रों के स्टेशनों से यात्री ट्रेन चल रही है ।

वही यात्री ट्रेन पुनः चालु हो जिसके लिए कुसमुंडा , गेवरा , छुराकछार के व्यापारी , कई संगठन के पदाधिकारी , बांकीमोंगरा के पत्रकारगण , एमआईसी मेंबर , पार्षदगण , एल्डरमैन , पुर्व एल्डरमैन सहित क्षेत्र अनेक नागरिक मिलकर गेवरा से 9 किलोमीटर पैदल चलकर कोरबा रेल्वे स्टेशन तक मंगलवार को पदयात्रा निकालकर बिलासपुर डीआरएम के नाम कोरबा एआरएम को ज्ञापन सौंपा गया ।ज्ञापन में स्पष्ट शब्दों में लिखा गया था कि अगर जल्द से जल्द गेवरा रोड़ से यात्री ट्रेनें शुरु नहीं कि जाती तो व्यापारीगण इस बार गेवरा रोड़ से बिलासपुर रेल्वे स्टेशन जाने के लिए पदयात्रा करेंगे और इस बार यह पदयात्रा सड़क मार्ग से नहीं बल्कि रेल मार्ग पटरियों के बीच से गुजरते हुए जाएंगे । यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की घटना -दुर्घटना होती है उसका सम्पूर्ण जिम्मेदारी रेल प्रबंधन की होगी ।


पदयात्रा के दौरान कोरबा व दर्री के व्यापारियों के द्वारा पदयात्रा कर रहे लोगों के लिए अलग अलग स्थानों में पानी , चाय बिस्किट कि व्यवस्था किया गया था । इस व्यवस्था को लेकर पदयात्रा कर रहे लोगों ने धन्यवाद ज्ञापित किये ।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!