कोरबा

राजस्व मंत्री के समक्ष कांग्रेस परिवार में शामिल हुए कोरबा जिला के दो सेवानिवृत्त जिला क्रीड़ा अधिकारी

 

कोरबा।  प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल के निवास कार्यालय पहुंचकर कोरबा जिले में पूर्व में पदस्थ रहे जिला क्रीड़ा अधिकारी द्वय प्यारे लाल चौधरी एवं आर.के. पाण्डेय ने शासकीय सेवा से रिटायर होने के बाद समाज हित में कार्य करने की मंशा से विधिवत कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर लिया है।

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले दोनों नव प्रवेशी सदस्यों का कांग्रेस परिवार की ओर सेे राजस्व मंत्री ने पार्टी का गमछा भेंटकर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश दिलाया। यद्यपि दोनों ही अधिकारी पहले से ही कांग्रेस की रीति नीति और विचारधारा से प्रभावित रहे हैं फिर भी शासकीय सेवा से कार्यमुक्त होने के बाद श्री चौधरी और श्री पांडे ने कांग्रेस पार्टी से सदस्यता के रूप में विधिवत आज ही जुड़े हैं। इस अवसर पर जयसिंह अग्रवाल ने दोनों सदस्यों से उम्मीद जताई है कि ये दोनों ही अधिकारी समाज और जरूरतमंदों की सेवा करते हुए कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे। श्री चौधरी छत्तीसगढ़ महतारी संस्कृति संवर्धन सेवा समिति के प्रदेश महासचिव का दायित्व बखूबी से निभाते आ रहे हैं।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ महतारी संस्कृति संवर्धन सेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष मोहन सिंह प्रधान, वरिष्ठ संरक्षक इंजीनियर हरीश चंद्र निषाद, संरक्षक यू आर महिलांगे, दिनेश कुमार केवट, श्रीमती लता केवट, प्रदेश सांस्कृतिक सचिव घनश्याम श्रीवास, संगठन सचिव रामाधार पटेल, बी पी कश्यप ,एफ डी कोलियार उपस्थित थे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!