कोरबा

राजस्व मंत्री ने एन.टी.पी.सी. प्रबंधन को सिल्वर जुबली पार्क में नौका विहार सुविधा बहाल करने लिखा पत्र

कोरबा। प्रदेश के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने एन.टी.पी.सी. परिसर स्थित सिल्वर जुबली  पार्क में नौका विहार सुविधा बहाल करने के लिए ई.डी. जेना को पत्र लिखा है।
एन.टी.पी.सी. प्रबंधन को लिखे पत्र में मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने सी.एस.आर. मद से संचालित हो रहे सिल्वर जुबली पार्क की तारीफ करते हुए कहा है कि यह पार्क न केवल कोरबा अंचल बल्कि अन्य क्षेत्रों से आए हुए दर्शकों के लिए आकर्षण का केन्द्र है जिसमें हर आयु वर्ग के लोगों के लिए मनोरंजन के पर्याप्त साधन उपलब्ध हैं उनमें से नौका विहार की सुविधा सभी को मुख्य रूप से आकर्षित करती है।
जयसिंह अग्रवाल ने पत्र में इस बात का भी जिक्र किया है कि मार्च 2022 से विश्वव्यापी  कोरोना महामारी और उससे बचाव व प्रसार को रोकने की कड़ी के तौर पर शासन द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन में सभी सर्वाजनिक स्थलों का संचालन बंद करा दिया गया था, उसमें सिल्वर जुबली पार्क भी शामिल था।  अब जबकि फरवरी, 2022 से सभी जगह पूरी  स्थिति सामान्य गति से बहाल हो चुकी है और सभी सार्वजनिक स्थल जैसे कि पार्क, सिनेमा हॉल, मॉल आदि कोविड पूर्व की स्थिति पर संचालन में आ चुके हैं तो सिल्वर जुबली पार्क भी सभी दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूर्व की ही भांति संचालित किया जाना चाहिए जिसमें नौका विहार की सुविधा का पुनः संचालन किया जाना भी शामिल है। ई.डी. जेना को संबोधित पत्र में श्री अग्रवाल ने इस बात पर विशेष बल दिया है कि नौका विहार की सुविधा, सिल्वर जुबली पार्क में मुख्य आकर्षण का केन्द्र है और एन.टी.पी.सी. प्रबंधन इस सुविधा की बहाली के लिए शीघ्र ही ठोस कार्यवाही करे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!