रायपुर

लगातार सभी वार्डो मे बड़ी सख्या मे ले रहे है आम आदमी की सदस्यता -राजा राम सिन्हा, अध्यक्ष,उत्तर विस

 

आम आदमी पार्टी 2023 को लक्ष्य बना कर पुरी ताकत के साथ जुट गई है जिसके तहत लगातार गली मोहल्लो मे भी पार्टी के पदाधिकारी लोगो से संवाद करते दिखाई दे रहे है व इसका उन्हे जनता के द्वारा खूब समर्थन मिल रहा है ।

विस अध्यक्ष राजाराम सिन्हा ने बताया की हमारी टीम सभी वार्डो व मोहल्लो मे आमजन से मिल रहे है एवं उनसे संवाद कर रहे है साथ हि छोटी छोटी मीटिंग भी कर रहे है जिसमे सभी साथियो को वार्ड के मोहल्ले मैं कैसे जनसंवाद करे कैसे सदस्य बनाए और आम आदमी पार्टी की विचार धारा को नीतियों को कैसे समझाये और संगठन का विस्तार कैसे करे इन सब बातो की जानकारी दे रहे है एवं संवाद अभियान मे मोहल्ले मे किस तरह लोगो से मिलना है, संवाद करना है,इन सभी बातो की ट्रेनिंग भी दे रहे है ताकी आम आदमी पार्टी के विचार जन जन तक पहुंच सके ।

उन्होंने बताया की दिल्ली व पंजाब मे चल रहे आम आदमी पार्टी के कार्यो एवं उपलब्धियों को भी हम जनता तक लेजा रहे है जिससे जनता को कोंग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार व आम आदमी पार्टी की दिल्ली व पंजाब की सरकार के काम करने के तरीको के साथ साथ आम आदमी पार्टी के विचारों को समझाने का काम किया जा रहा है जिससे जनता का पार्टी मे विश्वास बड़ रहा है और लगातार बड़ी सख्या मे हर वार्डो व मोहल्लो से पार्टी की सदस्यता ले रहे है ।

आज के कार्यक्रम मे उपस्थित उत्तर विधानसभा के केंद्रीय पर्वेक्षक बी. पी.सिंह ,प्रदेश कार्यालय प्रभारी,उत्तर विधानसभा सचिव हिम्मत सिंह ,संगठन मंत्री अली हफीज,मीडिया प्रभारी संकल्प दुबे,उपाध्यक्ष अरविंद कुमार,उपाध्यक्ष सफीक अहमद,काशिफ अहमद,शेखर भारती,संजीव सर, वंदना, विजयलक्ष्मी उपस्थित थे

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!