रायपुर

‘आप’ की सरकार बनने पर नियमित होंगे अनियमित कर्मचारी-मुन्ना बिसेन

अनियमित कर्मचारियों की जायज मांगों को समर्थन देने पहुंचे आम आदमी पार्टी नेता

रायपुर,15 जनवरी,(ट्रैक सिटी न्यूज़) छत्तीसगढ़ अनियमित कर्मचारी मोर्चा प्रदेश में कार्यरत अनियमित कर्मचारियों संविदा, दैनिक वेतन भोगी, कलेक्टर दर, श्रमायुक्त दर पर कार्यरत श्रमिक, प्लेसमेंट, मानदेय, अशंकालिक, जाबदर, ठेका के नियमितीकरण, नियमितीकरण तक 62/65 वर्ष की जॉब गारंटी, पृथक कर्मचारियों की बहाली, अंशकालीन कर्मचारियों को पूर्णकालीन करने एवं आउटसोर्सिंग/ठेका प्रथा को बंद करने को लेकर दिनांक 15 जनवरी, 2023 को बैठक रखी गयी।

कार्यक्रम को समर्थन देने आम आदमी पार्टी की ओर से पूर्व प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन सहित अनेक आप नेता पहुंचे।

कार्यक्रम राजधानी के धरना स्थल बुढापारा रायपुर में आयोजित किया गया। कर्मचारी संघ ने कांग्रेस भाजपा और आम आदमी पार्टी को बातचीत के लिए आमंत्रित किया गया था। जिसमें सम्मिलित हुए मुन्ना बिसेन ने कहा कि इन अनियमित कर्मचारियों कि मांगे जायज है और ये काफी समय से अपनी मांगों को लेकर सत्ताधारी कांग्रेस से मांग कर रहें हैं किन्तु सरकार को इनकी चिंता नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से कर्मचारियों का हित चाहती हैं। प्रदेश भर से 52 अनियमित संगठन एवं 81 से अधिक कार्यालय के 50 हजार से अधिक अनियमित कर्मचारी सम्मिलित होकर अपनी मांगों को सरकार के समक्ष मजबूती से मीडिया ज्ञापन व मंच से रखें।और अगर प्रदेश में आम आदमी पार्टी कि सरकार बनती है तो सभी अनियमित कर्मचारियों को 3 माह में नियमित किया जायेगा।

इस बइठका में माननीय मुख्यमंत्री जी नही पहुँचे न उनका कोई सन्देश मिला।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने सरकार बनने पर 10 दिवस में प्राथमिकता से हमारी मांगों को पूरा करने का वादा किया एवं अपने जन-घोषणा (वचन) पत्र “दूर दृष्टि, पक्का इरादा, कांग्रेस करेगी पूरा वादा” के बिंदु क्रमांक 11 एवं 30 में अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण करने, छटनी न करने तथा आउट सोर्सिंग बंद करने को रखा।

कार्यक्रम को समर्थन देने आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की ओर से मुन्ना बिसेन, दुर्गा झा, कलावती मार्को,विजय झा, एम एम हैदरी,मोहम्मद काशिफ,शंकर सिंह, वीरेंद्र पवार, नरेंद्र ठाकुर,महेंद्र बिसेन,गोलू चंद्राकर, शिव शर्मा, चित्रकांत अग्रवाल, हेमंत टंडन और महेश तिवारी आदि पहुंचे।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!