Korba

एनटीपीसी कोरबा में मैत्री महिला समिति का 43वां संस्कृति वार्षिकोत्सव हर्षोल्लास से मनाया गया।

कोरबा (ट्रैक सिटी)/ एनटीपीसी कोरबा के महिला क्लब, मैत्री महिला समिति ने 21 अप्रैल 2024 को अपना 43वां वार्षिकोत्सव मनाया। परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी कोरबा सरित महेश्वरी मुख्य अतिथि थे।

महिला क्लब की सदस्यों ने 43वें वार्षिकोत्सव की शुरुआत गणेश वंदना से की, जिसके बाद छत्तीसगढ़ का स्वागत गीत गाया। इस मौके पर मैत्री महिला समिति की अध्यक्ष राखी माहेश्वरी ने सभा को संबोधित किया और गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत किया।

वार्षिकोत्सव में मैत्री महिला समिति की सदस्यों द्वारा रंग-बिरंगे परिधानों, नाटक, मधुर संगीत और नृत्यों का प्रदर्शन किया गया।भारत के सात अलग-अलग राज्यों के नृत्य, ‘संस्कृति’ प्रस्तुत किए गए, जिसमें देश की विविधता को दर्शाया गया और देश के विभिन्न कोनों से आवाजें भी सुनी गईं।

वार्षिक दिवस कार्यक्रम में क्लब सदस्यों के जीवनसाथियों को आमंत्रित किया गया था और उन्होंने भी कार्यक्रम में उत्साहपूर्वक भाग लिया। मनोरंजक खेल आयोजित किए गए, तथा दर्शकों और प्रतिभागियों ने सक्रिय रूप से भाग लिया और शाम का आनंद लिया। परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी कोरबा सरित माहेश्वरी ने अभिनंदन भाषण में एमएमएस क्लब और उसके सदस्यों को वार्षिक दिवस पर उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी और आने वाले दिनों के लिए शुभकामनाएं दीं।

कार्यक्रम के दौरान महिला क्लब के सभी वरिष्ठ सदस्य और सदस्य, परिवार और एनटीपीसी कोरबा के कर्मचारी भी मौजूद थे।

कार्यक्रम का समापन पुरस्कार वितरण और धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ। एमएमएस क्लब का वार्षिक दिवस समारोह एक शानदार सफलता थी और अतिथियों और शुभचिंतकों द्वारा इसकी बहुत सराहना की गई।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!