Korba

तेज रफ्तार पिकअप घाट में पलटी, 2 की मौके पर मौत, 6 लोग गंभीर रूप से घायल।

कोरबा (ट्रैक सिटी)/ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर घाट में पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है. जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. वहीं कुछ लोग वाहन के नीचे दबे हुए थे. जिन्हें राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पिकअप वाहन कटघोरा से बाजार कर फुटकर व्यवसायियों को लेकर पहाड़ गांव बाजार जा रही थी. पिकअप में 13 लोग सवार थे. इस दौरान जटगा चौकी अंर्तगत रावा और पहाड़ बीच मुख्य मार्ग पर पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर घाट में पलट गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं 6 लोग हुए गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

हादसे में कुछ यात्री वाहन के नीचे दब गए थे, उन्हें राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया. सभी घायलों को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटघोरा में भर्ती कराया गया है. हादसे में मृत  व्यक्तियों के नाम ओमप्रकाश जायसवाल और रामकुमार है. फिलहाल, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!