जी.पी.एम

नशे के कारोबार पर जीपीएम पुलिस की लगातार कार्यवाही

गाँजा तस्करी करने वाले अपचारी बालक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज ,21 किलो गाँजा जप्त

जीपीएम पुलिस गांजे के कारोबारियों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही कर रही है। पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल के द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि गांजा एवं अवैध शराब बिक्री करने वालों पर लगातार नजर रख कर कार्यवाही की जाए।

नारकोटिक्स सेल को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी दो व्यक्ति ट्रालीबैग में गांजा रखकर पेंड्रारोड स्टेशन में ट्रेन से उतरने वाले है। सूचना से थाना प्रभारी गौरेला द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया।

पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्चना झा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गौरेला एवं साइबर सेल की टीम को कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

थाना प्रभारी गौरेला एवं साइबर सेल की टीम के द्वारा पेंड्रारोड रेलवे स्टेशन पर आने-जाने वालों पर बारीकी से नजर रखी हुई थी। इसी बीच एक व्यक्ति ट्राली बैग और झोला लेकर स्टेशन की ओर से आते दिखाई दिया जैसे ही पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे रोका उसका साथी जो पीछे था वह पुलिस को देखकर स्टेशन की ओर से दूसरी तरफ भाग गया। तलाशी ओर पुलिस के द्वारा ट्राली बैग एवं झोला से 21 किलोग्राम गाँजा जप्त किया गया। भागने वाले व्यक्ति का नाम संजय चौधरी निवासी बालघर कोरजा का होना बताया। नारकोटिक्स एक्ट के प्रावधानों का पालन करते हुए अपचारी बालक को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।
संपूर्ण कार्यवाही में गौरेला थाना प्रभारी निरीक्षक युवराज तिवारी, एएसआई हेमंत आदित्य, एएसआई दुर्गेश राठोर एवं गोरेला थाना तथा साइबर सेल स्टाफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!