Uncategorized

न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना के शव का कंकाल ढूंढने पुलिस ने की सड़क की खुदाई शुरू

कथित हत्यारों की बताई जगह पर बन चुका है फोरलेन सड़क

कोरबा (ट्रैक सिटी) कोरबा-पश्चिम क्षेत्रान्तर्गत कुसमुंडा निवासी न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना के लापता होने के 5 साल बाद उसकी हत्या कर शव दफनाने का राजफाश पुलिस ने किया हैं।

कोरबा-दर्री मार्ग पर स्थित भवानी मंदिर के सामने सड़क की खुदाई करने के लिए गाड़ियां स्थल पर पहुंच गई हैं। यातायात अवरुद्ध ना हो इसलिए सड़क के एक हिस्से से आने-जाने की सुविधा प्रदान की गई है। पुलिस के द्वारा कंकाल की तलाश के लिए मुख्य मार्ग पर खुदाई कार्य शुरू करा दिया गया हैं। सलमा के शव का कंकाल तलाशने चल रही खुदाई को लेकर आम जनता की भी उत्सुकता बढ़ गई है। इस खुदाई से कंकाल मिल जाने की उम्मीद पुलिस प्रशासन ने जताई हैं।

इस हत्याकांड में शामिल कथित आरोपियों को लेकर पुलिस शनिवार को दर्री फोरलेन सड़क के उस जगह पर भी पहुंची थी, जहां पर शव को दफनाना बताया जा रहा हैं। फोरलेन सड़क के कटिंग की प्रक्रिया शुरू करने के बाद खुदाई शुरू हो गई है।

पुलिस के द्वारा बताया जा रहा हैं की 5 साल पहले साल 2019 में लापता न्यूज एंकर सलमा की हत्या के रहस्य से पर्दा उठ गया है, लेकिन अब तक उसका कंकाल बरामद नहीं हुआ है।

इसके पहले भी पुलिस ने फोरलेन सड़क के आसपास खुदाई की थी, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ था। अब कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद सड़क की कटिंग शुरू की गयी हैं। इसके बाद अब एक बार फिर से कंकाल की तलाश में सड़क की खुदाई शुरू कर दी गई है। फोरलेन सड़क के निर्माण के दौरान सलमा की हत्या कर रोड के गड्ढे में शव दफनाने की बात कथित गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में स्वीकार की है। उक्त मामले में कथित आरोपी जिम ट्रेनर और उसके दो सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुख्ता सबूत मिलने के बाद पुलिस ने कोर्ट से फोरलेन सड़क की खुदाई की अनुमति मांगी थी। क्योंकि पांच साल पहले और अब में उस जगह का नक्शा ही बदल चुका है। जिस जगह पर नरकंकाल के होने की आशंका जताई जा रही है, वहां अब फोरलेन सड़क बन चुकी है। ऐसा अंदेशा है कि फोरलेन सड़क के नीचे ही नरकंकाल दबा हैं, इसलिए पुलिस ने सड़क को खोदने की अनुमति कोर्ट से मांगी थी।कोर्ट से इसकी अनुमति मिल चुकी है।

Editor in chief | Website | + posts
Back to top button
error: Content is protected !!